नई दिल्ली. आम आदमी सेना की महिला कार्यकर्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंक दी. यह घटना छत्रसाल स्टेडियम की हैं. यहां केजरीवाल ऑड-ईवन पर धन्यवाद का कार्यक्रम करने गए थे. जानकारी के मुताबिक मंच पर भाषण देने के दौरान इस महिला ने उनके ऊपर स्याही फेंकी. स्याही की कुछ बूंदें केजरीवाल के चेहरे पर गिरीं. यह महिला किसी घोटाले की चर्चा कर रही थी. इसने मंच पर कुछ कागज और एक सीडी भी फेंकने की कोशिश की.
 
महिला की पहचान भावना के रूप में हुई है, जो ‘आम आदमी सेना’ से जुड़ी हुई है. यह संगठन आम आदमी पार्टी के बागियों द्वारा बनाया गया है. दिल्ली सरकार ने छत्रसाल स्टेडियम में पर्याप्त सुरक्षा मुहैया न कराने के लिए दिल्ली पुलिस की आलोचना की है.
 
केजरीवाल ने क्या
केजरीवाल ने कहा कि उनको छोड़ दीजिए. वे किसी घोटाले की बात कर रही हैं. उनसे कागज ले लीजिए.
 
महिला ने क्या कहा
महिला ने बताया कि मेरा नाम भावना अरोड़ा है. उन्होंने बताया कि ऑड ईवन स्कीम में सीएनजी से जुड़ा घोटाला हुआ है. केजरीवाल ने दिल्ली को धोखा दिया है. मेरे पास सबूत के तौर पर सीडी भी है. मैं आम आदमी सेना की पंजाब यूनिट इंचार्ज हूं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App