नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पठानकोट और गुरदासपुर जाएंगे. केजरीवाल पठानकोट के एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में मारे गए शहीदों के परिजनों से मुलाकात भी करेंगे. इसके बाद केजरीवाल 14 जनवरी को अपना पहला चुनावी अभीयान शूरू करने जा रहे हैं.
 
केजरीवाल हवलदार कुलवंत सिंह, कैप्टन फतेह सिंह के परिवार से और टैक्सी ड्राइवर इकागर सिंह के परिवारवालों से भी मुलाकात करेंगे. कुलवंत और फतेह गुरदासपुर के चक शरीफ गांव और झंडा गुजरन गांव से हैं. पठानकोट एयरबेस के हमले में आतंकियों से लड़ते हुए दोनों शहीद हो गए थे. 
 
इससे पहले पठानकोट में आतंकी हमले के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पठानकोट एयरबेस पहुंचे थे. वहां उन्होंने आतंकी हमले की जगह का जायजा लिया. पीएम मोदी ने घायल जवानों से भी मुलाकात की थी. यही नहीं आतंकियों के खिलाफ अभियान में भाग लेने वाले जवानों से भी पीएम मिले और उनका उत्साह बढ़ाया था. 
 
बता दें कि केजरीवाल 2017 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में ‘आप’ की कैंपेनिंग की शुरुआत मानी जा रही है. पार्टी के कई वरिष्ठ नेता जैसे संजय सिंह, कुमार विश्वास भी केजरीवाल का साथ पठानकोट जाएंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App