नई दिल्ली. दिल्ली में प्रदुषण कम करने के लिए चलाई जा रही ऑड-ईवन योजना को लेकर   दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी का कहना है कि अगर ये योजना 15 जनवरी के बाद भी जारी रहती है तो दिल्ली पुलिस योजना में पूरा सहयोग करेगी.

बता दें कि दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए चलाई जा रहे ऑड-ईवन ट्रायल पर दिल्ली हाईकोर्ट ने फिलहाल रोक से इनकार कर दिया है. जिसके बाद अब ये योजना 15 जनवरी तक लागू रहेगी.

दिल्‍ली हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा कि हम दिल्‍ली सरकार के इस फैसले पर हस्‍तक्षेप नहीं कर सकते. कोर्ट इस मामले में अगली सुनवाई अब 15 फरवरी को करेगा.

गोपाल राय ने किया हाईकोर्ट का धन्यवाद

हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि वह दिल्ली की जनता के हित में फैसला सुनाने के लिए हाईकोर्ट का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. व

8 जनवरी को दिल्ली सरकार के अधिवक्ता हरीश साल्वे ने हाईकोर्ट में प्रदूषण कम होने के आंकड़े पेश किए थे और इसे 15 जनवरी तक चलाने की जरूरत बताई थी.

बता दें कि इससे पहले हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार से प्रदूषण कम होने के आंकड़े मांगते हुए कहा था कि इस योजना से लोगों को परेशानी हो रही है. आप 15 दिन ट्रायल क्यों चाहते हैं. एक हफ़्ते में इस योजना को बंद क्यों नहीं किया जा सकता.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App