रांची. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा से एक व्यक्ति ने फोन पर धमकी देकर 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी है. कोड़ा ने रांची के लालपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस के एक मिली जानकारी के मुताबिक, फोन करने वाले ने अपना नाम दीपक जायसवाल बताया और शनिवार रात में कोड़ा को फोन किया और उनसे 20 लाख रुपये की मांग की. 
 
कोड़ा के पास दूसरी कॉल रविवार को आई, जिसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई. उन्होंने घटना की जानकारी और धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर 0984274000 भी पुलिस को उपलब्ध करा दिया है. 
 
पुलिस ने बताया कि रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति ने रकम न देने पर उनकी बेटी के अगवा करने की धमकी भी दी थी. कोड़ा को यह कॉल ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से की गई थी.
 
एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई है, वह भुवनेश्वर का है. फोन करने वाले ने अपना नाम दीपक जायसवाल बताया है. उसने कहा है कि यह सब नशे में हुआ है और उसने मधु कोड़ा को एसएमएस कर माफी मांग ली है. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App