नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अब नर्सरी एडमिशन में किसी की भी क्या खुद सीएम की पैरवी भी नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि पैरेंट्स डरे नहीं हमारी सरकार उनके साथ है.

केजरीवाल ने कहा कि सरकार अब बनी है. ईडब्ल्यूएस कोटे में पहले धांधली होती थी, लेकिन इस अब ऐसा नहीं होगा. इसबार सरकार ईडब्लूएस कोटे में दाख़िले करवा रही है. केजरीवाल ने कहा कि हमने पेरेन्ट्स के साथ बातचीत की है. हम उनकी सभी परेशानियों को दूर करेंगे.

कुछ लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं- केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे बोलते हुए कहा कि कुछ लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं, लेकिन पैरेन्ट्स को घबराने की जरूरत नहीं है. हम लोगों के साथ मिलकर पॉलिसी बना रहे हैं. सरकार ने जो कहा था वो कर रही है. कुछ साल और लगेंगे, जिसके बाद लोग कहेंगे कि मुझे सरकारी स्कूलों में दाख़िले करवा दो.

स्कूलों को दूकान नहीं बनने देंगे- मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे ऊपर दबाव आ रहा है कि मैनेजमेण्ट कोटा ख़त्म न करें. पैरेन्टस डरे नहीं सरकार उनके साथ है. सिसोदिया ने माना कि बंद कमरें में रह कर हम लोगों को जानकारी पूरी नहीं मिल पाती, इसलिए हम आप के बीच है. हम स्कूलों को दूकान नहीं बनने देंगे.

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App