नई दिल्ली. पिछले साल नवंबर में बाली से गिरफ्तार किए गए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के बारे में दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर नीरज कुमार ने दावा किया है कि भारत सरकार के छोटा राजन से खास रिश्ते हैं.

नीरज कुमार ने दिल्ली साहित्योत्सव में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इसका छोटा सा जवाब है- हां. सत्र संचालक मधु त्रेहन ने उनसे पूछा था कि क्या यह तथ्य है या केवल सुनी सुनाई बात है. इस पर नीरज कुमार ने अपने इस बयान को दोहराया और कहा कि अगर मैं यह कह रहा हूं, तो यह सच है.

कुमार ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि दाऊद को पकड़ने के लिए पूरी तरह छोटा राजन पर निर्भर नहीं रहना चाहिए. बता दें कि दाऊद का पूर्व सहयोगी छोटा राजन इस समय तिहाड़ जेल में बंद है.

कुमार ने ‘डायल डी फॉर डॉन’ में किए कई खुलासे

इससे पहले नीरज कुमार अपनी पुस्तक ‘डायल डी फॉर डॉन’ में भी अंडरवर्ल्ड के बारे में कई दावे कर चुके हैं. उन्होंने दावा किया था कि उन्हें जून 2013 में दाऊद इब्राहिम का फोन आया था. कुमार ने लिखा था कि 1993 में मुंबई में हुए बम विस्फोटों के बाद उनकी तीन अलग अलग मौकों पर भगोड़े दाऊद से बात हुई थी. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App