पटना. बिहार के दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या के मामले आरोपी बहेड़ी प्रखण्ड प्रमुख मुन्नी देवी और उनके पति संजय लाल देव को दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि दो इंजीनियरों की हत्या के मामले आरोपी पिंटू लाल देव को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जो स्थानीय प्रखंड प्रमुख मुन्नी देवी का देवर है.
 
 
मुन्नी देवी कुख्यात संतोष झा की बहन है. मुन्नी देवी के पति संजय लाल देव एमसीसी का सक्रिय सदस्य रह चुका है लेकिन 2003 में उसने आत्मसमर्पण कर दिया था.
 
क्या है मामला ?
शिवरामपुर गांव में दोनों इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों BSc-C&C Joint Venture Ltd नाम की कंपनी के लिए काम करते थे. इस कंपनी को इलाक़े में सड़क बनाने का ठेका मिला है. हफ़्ते भर पहले ही कंपनी से रंगदारी मांगी गई थी.
 
रंगदारी की मांग के बाद कंपनी ने पुलिस को सूचना भी दी गई थी. शुक्रवार शाम तक कंपनी के ऑफिस के आगे पुलिस बल तैनात था, जिसे शुक्रवार शाम ही हटा लिया गया. हालांकि पुलिस को वहां से हटाने की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस के हटाए जाने के अगले ही दिन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया  था.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App