नई दिल्ली. पर्यटन मंत्रालय के विज्ञापनों में अब तक प्रमुखता से नज़र आ रहे आमिर खान की जगह अब दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा या अक्षय कुमार नज़र आ सकते हैं. पर्यटन मंत्रालय इन तीनों के नाम पर गंभीरता से विचार कर रहा है.
 
सूत्रों का कहना है कि पर्यटन मंत्रालय ने एड बनाने वाली एजेंसी मैक्केन को आमिर खान के विकल्प की तलाश करने कहा है और ये तीन नाम उस तलाश में तेजी से सामने आए हैं. माना जा रहा है कि सरकार आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान से नाखुश है.
 
 
इससे पहले एक आरटीआई के जरिए जब सरकार से पूछा गया था कि क्या आमिर खान अतुल्य भारत के ब्रांड एम्बेसडर हैं या नहीं तो जवाब में मंत्रालय ने कहा था कि सरकार ने एड एजेंसी मैक्केन को ये काम दे रखा है और मैक्केन के एड में आमिर खान एक कलाकार के तौर पर काम कर रहे हैं.
 
मंत्रालय के जवाब से ये साफ है कि मंत्रालय आमिर खान को अतुल्य भारत का ब्रांड एम्बेसडर नहीं मानता. इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका, प्रियंका या अक्षय में जब किसी एक या किसी और का नाम तय हो जाता है तो मंत्रालय उन्हें भी एड एजेंसी द्वारा चुना गया कलाकार मानेगा या ब्रांड एम्बेसडर.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App