पठानकोट. पठानकोट में 60 घंटे बीत जाने के बाद भी आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. सूत्रों के मुताबिक, एयरफोर्स बेस पर अभी और आतंकी छुपे हो सकते हैं.

इससे पहले एनएसजी के वरिष्ठ एक अधिकारी ने कहा है कि हमने पांचवें आतंकी को मार गिराया है और फिलहाल कॉम्बिंग ऑपरेशन चल रहा है. एनएसजी ने बताया कि सभी परिवार सुरक्षित हैं और एयरबेस के सारे साजो सामान भी सुरक्षित हैं.

बताया जा रहा है कि वायुसेना कर्मियों की इमारत में दो आतंकी छुपे हुए हैं. इसके बाद बाकी बचे आतंकियों के खात्मे के लिए सैन्य अभियान दोबारा शुरू हुआ और उस इमारत को तोप से उड़ा दिया गया.

सूत्रों के मुताबिक छठे आतंकी के मारे जाने की पुष्टि अभी नहीं हो पायी है. इस इमारत से बुरी तरह झुलसा हुआ एक शव भी मिला है और शव को जांच के लिए फॉरेसिंक विभाग भेज दिया गया है.

सैन्य अधिकारियों का कहना है कि बेस पर तलाशी और सफाई अभियान की समाप्ति तक ऑपरेशन जारी रहेगा. इलाके में छानबीन पूरी होने के बाद ही ऑपरेशन खत्म होने की घोषणा की जाएगी.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App