पटना. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोर्ट ले जाने की धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने बिहार के लिए 1 लाख 25 हजार करोड़ का विशेष पैकेज देने का वादा किया था लेकिन बिहार को अभी तक वो पैकेज मिला नहीं है. इस तरह के झूठे वादे करके लगता नहीं है की मोदी अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा कर पाएंगे.
 
उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा कि वे अब किसी अच्छे वकील से ये सलाह लेंगे कि उन पर धोखाधड़ी का केस कैसे चलाया जाए. उन्होंने कहा कि मोदी को अपने किए हुए वादे के अनुसार पैकेज देना ही होगा इसके लिए और इंतजार नहीं किया जा सकता. 
 
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के आरा में चुनावी सभा के दौरान बिहार को 1 लाख 25 हजार करोड़ का राहत पैकेज और पहले से जारी परियोजनाओं के लिए 40 हजार करोड़ का अलग से पैकेज देने का ऐलान किया था.
 
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में हमारी सबसे बड़ी हिस्सेदारी है और अब पार्टी की जिम्मेदारी बढ़ गई है. राज्य की जनता ने अपना विश्वास दिखाया है, हमें भी उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना होगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App