नई दिल्ली. पठानकोट में एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि हम भारत पर हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे. उन्होंने कहा है कि सुरक्षा एजेंसिया पहले से ही सतर्क थी इसलिए कोई बड़ा हमला टल गया. 

पठानकोट: हमले से पहले आतंकियों ने पाकिस्तान किए थे फोन

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम पड़ोसी देशों के साथ अच्छे रिस्ते चाहते हैं. हम शान्ती चाहते हैं, लेकिन अगर भारत पर इस तरह के आतंकी हमले होते रहें तो भारत उनका मुंहतोड़ जवाब देगा. उन्होंने ये भी कहा कि अभी ऑपरेशन चल रहा है इसलिए विपक्ष सोच समझकर बोले. 

पठानकोट आंतकी हमला: ऑपरेशन खत्म, सभी आतंकी ढेर

राजनाथ ने पठानकोट में सुरक्षाबलों की तरफ से चलाए गए ऑपरेशन की तारीफ करते हुए कहा कि मैं सेना और सुरक्षाबलों की तरफ की गई कार्रवाई से बहुत खुश हूं. हमें सभी पर गर्व है.

NIA करेगी हमले की जांच

राजनाथ सिंह ने पठानकोट आतंकी हमले पर फिर से बयान देते हुए कहा है कि इस हमले की जांच एनआईए से कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि इन बातों से इंकार नहीं किया जा सकता है कि हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के सबूत मिले हैं.

#Pathankot: हमले से पहले POK में ISI ने की थी बैठक

राजनाथ ने ये भी कहा है कि हमले में जैश का हाथ होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. 

पठानकोट आतंकी हमले में जैश का हाथ होने का शक: गृह मंत्रालय

बता दें कि पंजाब के पठानकोट में एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है. सेना की तरफ से चलाए गए ऑपरेशन में सेना के तीन जवान भी शहीद हो गए हैं. इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन जारी है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App