नई दिल्ली. डैनिक्स अधिकारियों के एक दिन की सामूहिक छुट्टी को दिल्ली सरकार के ऑड-ईवन अभियान को फेल करने की कोशिश बताते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कहा है कि भ्रष्ट अधिकारी 6 महीने की छुट्टी पर भी चले जाएं तो सरकार लोगों को दिक्कत नहीं होने देगी.
 
सिसौदिया ने एक के बाद एक कुल 11 ट्वीट करके कहा कि दिल्ली सरकार ईमानदार और समर्पित अधिकारियों के साथ काम करने के लिए तैयार है और इस सरकार में भ्रष्ट और लापरवाह अधिकारियों को या तो काम छोड़ना होगा या कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.
 
उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग खुश होंगे अगर घूस लेने और कुछ काम नहीं करने वाले अधिकारियों की जगह पर प्रोफेशनल और एक्सपर्ट युवाओं की तैनाती की जाएगी. मनीष ने कहा कि कुछ ऐसे अधिकारी हैं जिनके दिल्ली में नहीं होने से दिल्ली के लोगों का जीवन आसान और बेहतर बनेगा.
 
मनीष सिसौदिया ने डैनिक्स ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग को संपर्क करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन लोगों ने गोवा में छुट्टी मान रहे एलजी से संपर्क किया लेकिन मुख्यमंत्री या डिप्टी सीएम से संपर्क नहीं किया. 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App