नई दिल्ली. मोदी सरकार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार के बीच एक बार फिर जंग शुरू हो गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम ही उपराज्यपाल नजीब जंग के कंधे पर बंदूक रखकर दिल्ली सरकार को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने डेनिक्स पर भी LG से मिले होने का आरोप लगाया.
 

केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि हड़ताल पर गए डेनिक्स असोसिएशन के अफसरों को भी राज्यपाल ही बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने यहां तक भी आरोप लगाया है कि कल डेनिक्स की मीटिंग के दौरान खुद एलजी ने स्पीकर फोन के जरिए अधिकारियों से बातचीत की थी. केजरीवाल ने कहा कि डेनिक्स बीजेपी कि ‘बी टीम’ की तरह व्यवहार कर रही है. 
 

केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार खुद चाहती हैं कि ये सभी अफसर लंबी छुट्टियों पर चले जाएं, सरकार इन्हें पेड लीव देने के लिए भी तैयार है. इन अफसरों के जाने से ही दिल्ली के गवर्नेंस में आसानी आएगी. केजरीवाल ने एक और ट्वीट कर कहा कि अब समय आ गया है कि इन ब्यूरोक्रेट्स को हटाकर संबंधित विषय के एक्सपर्ट्स को मौका दिया जाना चाहिए. नए लोग तरक्की के नए आइडियाज़ और फ्रेश एनर्जी लेकर आते हैं. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App