जबलपुर. विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़ि‍या ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर बयान देते हुए कहा है कि भारत में आतंकी संगठन आईएसआईएस के प्रसार को रोकना है और देश का विकास करना है तो अयोध्या में राम मंदिर का बनना जरूरी है.

जबलपुर में वीएचपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर बनने से आईएस की विचारधारा कमजोर होगी और देश का आर्थ‍िक विकास होगा. तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर बनाने का एक ही उपाय है और वह यह कि संसद मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए.

वीएचपी नेता ने आगे बोलते हुए कहा कि जिस दिन राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनकर पास हो जाएगा उस दिन से मैं खुद मोदी की विजय का झंडा लेकर घूमना शुरू कर दूंगा.

दो दिन पहले अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को राष्ट्रीय कार्य बताते हुए शिवसेना ने कहा कि भगवान राम के नाम पर सत्ता में आने वाले लोगों को उनका निर्वासन समाप्त करना चाहिए. पार्टी ने मांग की कि मंदिर निर्माण के लिए एक निश्चित तारीख घोषित की जानी चाहिए.

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App