इंदौर. मध्यप्रदेश पुलिस और क्राइम ब्रांच ने शनिवार की शाम सेक्स रैक्ट के कई अड्डों पर छापा मारकर एक बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है. इसमें कई अफसर, नेता और कारोबारी के नाम जुड़े हुए हैं.  
 
पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने रेड ऐपल, जेनिस, श्रीनगर में श्रीलीला अपार्टमेंट, के साथ ही लगभग 12 जगहों पर छापे मारकर 27 से ज्यादा लडकियां व ग्राहकों को गिरफ्तार किया. 
 
कैसे की जाती थी डील ?
इन लड़कियों की बुकिंग वॉट्सएप के जरिए की जाती थी और पसंद आने पर इन्हें बड़े होटल और पॉश कॉलोनियों में फ्लैट में भेज दिया जाता था. वहीं एक पार्लर मालकिन इसके लिए वेबसाइटों पर डिस्काउंट विज्ञापन देकर ग्राहकों को बुलाती थीं.
 
क्राइम ब्रांच एएसपी विनय प्रकाश पॉल ने बताया कि हमे ये सूचना मिली थी कि आरोपी एक वेबसाइट पर लड़कियों की बुकिंग करते हैं. इसके आधार पर ही हम इन आरोपी को पकड़ पाएं. 
 
इन लोगों से पूछताछ करने पर सागर जैन और उसकी एक प्रेमिका का नाम सामने आया है जिसके तार देशभर से जुडे हुए हैं. वह अपनी प्रेमिका के जरिए ही लड़कियों को ग्राहकों तक पहुंचता था. फिलहाल पुलिस इस गिरोह के सरगना और उसकी प्रेमिका की तलाश कर रही है. 
 
IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App