नई दिल्ली. नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस सुबह उठते ही मोदी चालीसा पढ़ने लगती है. उन्होंने बीजेपी पर आरोपों को लेकर कांग्रेस को आत्म चिंतन करने की सलाह दी है.

नेशनल हेराल्ड: स्वामी बोले, 2016 में सोनिया-राहुल जेल जाएंगे

नकवी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ तो लड़ाई बहुत देखी है लेकिन भ्रष्टाचार के पक्ष में लड़ाई पहली बार देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का मतलब भ्रष्टाचार मुक्त भारत है.

सोनिया-राहुल बोलेनहीं डरेंगे मोदी के झूठे इल्जामों से

उन्होंने ये भी कहा कि कोर्ट जाने से पहले आज कांग्रेस जैसा ड्रामा कर रही थी, देख कर ऐसा लग रहा था जैसे कोई स्वतंत्रता सेनानी कोर्ट जा रहा हो और ये सारा करा धरा बीजेपी का हो.

नेशनल हेराल्ड: सोनिया-राहुल को जमानत20 फरवरी को अगली सुनवाई

नकवी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड आपका है, उसमें गड़बड़ झाला आप का है, आपको समन कोर्ट ने भेजा है, संसद आप नहीं चलने दे रहे. इसके बाद भी आप आरोप बीजेपी पर लगा रहे हैं.

19 दिसंबर को ही इंदिरा गांधी को तिहाड़ जेल भेजा था संसद ने

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस केस को लेकर ना तो आप डरिए और ना दूसरों को डराइए. देश आपका इतिहास और भूगोल जानता है. आपको आरोपों का सामना करना चाहिए ना कि सड़कों पर तनाव फैलाना चाहिए.

रॉबर्ट वाड्रा भी बोले, गांधी परिवार से बदला ले रही है सरकार

सुब्रमनयन स्वामी को बंगला देने के एक सवाल के जवाब में नकवी ने कहा कि दर्जनों नेताओं को सुरक्षा कारणों की वजह से बंगला मिलता है. नकवी ने सवाल किया कि रॉबर्ट वाड्रा को बंगला किसने दिया ? प्रियंका वाड़्रा को बंगला किसने दिया ?

जीएसटी बिल पर बोलते हुए नकवी ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में सभी ने तय किया था कि सोमवार से संसद चलने दी जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस ने जीएसटी बिल को लटका रखा है. ये जीएसटी बिल देश का है ना की बीजेपी का.

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App