नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर वायरल #10YearChallenge की खुमारी अब नेताओं पर भी चढ़ने लगी है. लेकिन नेतागण इस चैलेंज के जरिये अपने प्रतिद्वंदी पर हमला बोल रहे हैं. जहां कांग्रेस #10YearChallenge के साथ बीजेपी पर तंज कर रही है, वहीं बीजेपी ने #5YearChallange में यूपीए के 10 साल के शासन के दौरान योजनाओं और उनपर हुए काम की तुलना अपने 5 साल के काम से की है. बीजेपी ने कहा है कि यूपीए के शासन में सरकारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने की रफ्तार काफी धीमी थी.

शुक्रवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर राम मंदिर के पत्थर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 2009 में भी ऐसा ही था और 10 साल बाद आज भी पत्थर वहीं के वहीं हैं. इसी तस्वीर के साथ कोलाज में दूसरी तस्वीर भी लगी है जिसमें 2009 के दौरान बीजेपी हेडक्वॉर्टर की पुरानी तस्वीर और अब बीजेपी हेडक्वॉर्टर की नई बिल्डिंग की तस्वीर है. इस फोटो के माध्यम से शशि थरूर ने राम मंदिर पर बीजेपी के वादे-दावों और बीजेपी हेडक्वॉर्टर की नई बिल्डिंग की भव्यता को लेकर निशाना साधा है.

शुक्रवार को ही बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक इन्फोग्राफ ट्वीट किया. इसके जरिये पीयूष गोयल ने बताया कि यूपीए के शासनकाल में वर्षों से अधूरे पड़े प्रोजेक्ट मोदी सरकार ने पूरे किए. पीयूष गोयल का ट्वीट शुक्रवार की सुबह ट्रेंड कर रहा था. बीजेपी नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने पीयूष गोयल के इस ट्वीट का समर्थन किया. मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया पर #5YearChallange के जरिये कांग्रेस सरकार और मोदी सरकार के काम की तुलना करते हुए कई मारक पोस्ट डाल रही है.

#10YearChallenge Is Fun Or Facial Recognition Algorithm: क्या सोशल मीडिया पर चल रहा #10YearChallenge कैंपेन बढ़ती उम्र के साथ बदलता चेहरा पहचानने की अल्गोरिदम का खेल है?

#10YearChallenge War Terrorism: पिछले 10 साल में सीरिया समेत ये इस्लामिक देश बर्बाद हो गए, #10YearChallenge में देखें ये दिल दहला देने वाले फोटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App