नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के शकूरबस्ती इलाके में पीड़ित लोगों से मिलने पहुंच गए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि मैं एक भी झुग्गी गिरने नहीं दूंगा. हम आपके साथ हमेशा से थे और रहेंगे. हां ये सही है कि केंद्र में और राज्य में मेरी सरकार नहीं है फिर भी मैं आपकी पूरी मदद करूंगा.
 
आज सुबह से ही आप और टीमएसी संसद के बहार प्रर्दशन कर रही है. राहुल शकुरबस्ती आने से पहले केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में ‘आप’ की सरकार है तो धरना प्रर्दशन की जरुरत ही नहीं पड़ती. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट करते हुए उन्हें बच्चा बताया था. उन्होंने लिखा था, ”राहुल गांधी जी अभी बच्चे हैं. उनकी पार्टी ने शायद उन्हें बताया नहीं की रेलवे दिल्ली सरकार के नहीं, केंद्र के अंड़र आती है”.
 
बता दें कि शकुरबस्ती इलाके में झुग्गियां गिराए जाने के दौरान पर छह महीने की एक बच्ची की मौत को लेकर अब केंद्र और विपक्षी पार्टियां आमने-सामने आ गई हैं. आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे को अहम् मानते हुए आज इसे संसद में उठाने की घोषणा की है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App