नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली पर निशाना साधा है.

सिब्बल ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर कांग्रेस को नोटिस दिए जाने का आदेश देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री अपने ब्लॉग और फेसबुक पर कहते हैं कि ये आयकर अधिनियम के तहत अपराध है. वे देश के वित्त मंत्री हैं. क्या उन्हें इस तरह के बयान देने का अधिकार है ?

राहुल बोले, नेशनल हेराल्ड मुद्दे को लेकर GST से कोई नाराज़गी नहीं

कपिल सिब्बल ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि बीजेपी अपने कांग्रेस मुक्त भारत  के सपने को पूरा करने के लिए हमारे नेताओं को फंसा रही है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने तो 5 अगस्त 2014 में ही एक टीवी चैनल से इंटरव्यू में इसके संकेत दे दिए थे.

उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले पर बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी जब अपने फंड से अपनी मैगजीन चलाए, उसमें घाटा दिखाए तो सही और पुण्य कार्य है. लेकिन जब वही कार्य नेशनल हेराल्ड में हो तो वह गलत और गैर कानूनी है. यह दोहरा चरित्र क्यों.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App