नई दिल्ली. बीजेपी ने कांग्रेस को चुनौती दी कि वह अपनी इस बात का सबूत दे कि नेशनल हेराल्ड मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के इशारे पर राजनैतिक बदले की कार्रवाई हो रही है. कांग्रेस जनता को बिना वजह गुमराह न करे. कांग्रेस काम नहीं करना चाहती इसलिए बेबुनियाद की कहानी बना रही है.
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया था कि नेशनल हेराल्ड मामला और कुछ नहीं बल्कि विशुद्ध रूप से प्रधानमंत्री कार्यालय के इशारे पर की गई बदले की राजनीति है. संसदीय कार्य राज्य मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने कहा, “हम कांग्रेस को चुनौती देते हैं कि अदालत और पीएमओ के खिलाफ राहुल गांधी ने जो भी आरोप लगाए हैं, वह उससे जुड़े सबूत सदन और देश के सामने पेश करें.”
 
उन्होंने कहा, “हम उन्हें चुनौती देते हैं. हम समझ सकते हैं, एक ऐसी हालत में जबकि अदालत ने उन्हें समन भेजा है, घबराहट में वे ऐसे बयान दे रहे हैं जो कि अलोकतांत्रिक हैं.” कांग्रेस ने काम नहीं करना चाहती इसलिए वे बेबुनियाद कहानी बना रही है, जिसकी वजह से वो अपने आरोपों से बच जाए. 
 
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की शिकायत पर दायर नेशनल हेराल्ड अखबार मामले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी व अन्य की 19 दिसंबर को अदालत में पेशी होनी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App