नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम सोचते हैं कि भारत के मजदूर को लाठी मारकर काम कराया जा सकता है, वो चाहते हैं कि मजदूर अपने घुटने टेक दें.

दिल्ली में इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने मजदूरों पर हमला शुरू कर दिया है, सरकार ओर मोदी ने मजदूरों को अकेला छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, विदेशों के अलावा मजदूरों के साथ वक्त बिताएं. भारत का मजदूर इस समय डरा हुआ है  इसलिए मैन्यूफैक्चरिंग में पीछे है.

राहुल ने आगे कहा कि मुझे ऐसा हिंदुस्तान पंसद नहीं, जिसमें आपका खून और आंसू हो. कांग्रेस ने एक सेफ्टी नेट तैयार किया था, जिसे मोदी तोड़ रहे हैं. मोदी जी मुझे नहीं पता कि आपको इन मुद्दों पर कौन सलाह दे रहा है जो दे रहा है.

राहुल ने कहा कि जब मोदी सरकार आई तो अच्छे दिन से शुरुआत हुई, इसके बाद स्वच्छ भारत, फिर मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया भगवान जाने कौन सा शब्द कब जादू कर जाए  ग्रोथ, विकास इन शब्दों का बहुत इस्तेमाल होता है, लेकिन इनके पीछे क्या छुपा है ये सोचने की जरूरत है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App