मुंबई. अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने असहिष्णुता को लेकर अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव की टिप्पणी को खारिज करते हुए कहा कि भारत में असहिष्णुता होती तो PK हिट नहीं होती. देश शांति प्रिय है और सांप्रदायिक सौहार्द का पालन करती है. शत्रुघ्न की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब आमिर को असहिष्णुता वाले बयान को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.
 
शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा, “वह आमिर और उनके परिवार के चाहने वाले रहे हैं. लेकिन, आमिर और अन्य भारत पर असहिष्णु का जो ठप्पा लगा रहे हैं, उसे वह पूरी तरह से खारिज करते हैं. हमारी मातृभूमि सभी जाति, संप्रदाय, धर्म के प्रति स्वभावत: और वास्तव में शांतिप्रिय है और सांप्रदायिक सौहार्द का पालन करती है.”
 
शत्रुघ्न सिन्हा ने अगले ट्वीट में कहा कि अगर भारत में असहिष्णु होती तो क्या पीके फिल्म इतनी कामयाब रहती. फिल्म में धार्मिकता और लोगों के अंधविश्वास पर सवाल उठाया गया है. उन्होंने कहा कि ‘पीके’, जिसमें हिंदु देवी और देवताओं का मजाक बनाया गया, अगर भारत अहिष्णु होता तो फिल्म सफल नहीं होती.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App