नई दिल्ली. देश में आतंकी खतरे के मद्देनज़र केंद्रीय ग्रह मंत्री किरन रिजिजू ने कहा है कि आतंकवादी संगठन ISIS देश में एक अकेले आतंकवादी का इस्तेमाल करके हमला कर सकता है. उन्होंने कहा कि दक्षिण भारतीय राज्यों के मुस्लिम ISIS के लिए आकर्षि‍त हो रहे हैं

एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में गृह राज्य मंत्री ने कहा है कि आतंकी संगठनों की मंशा देश में हिंसा फैलाने की है, लेकिन ऐसे नापाक इरादों को रोकने के लिए कुछ कदम उठाए गए हैं.

किरन रिजिजू ने कहा है कि हमारे सामने चुनौतियां कम नहीं हैं. हमें यह स्वीकार करना होगा कि यह एक वास्तविकता है. रिजिजू का ये भी कहना है कि उत्तर भारतीय राज्यों के मुस्लिमों की तुलना में दक्षिणी राज्यों के मुसलमान आईएसआईएस की विचारधारा की ओर अधिक आकर्षि‍त हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह एक तथ्य है, लेकिन हमें देश के अन्य हिस्सों में अपनी निगरानी कमजोर नहीं करनी चाहिए.रिजिजू ने कहा रि आईएसआईएस का प्रचार करने वाले कुछ वेब पोर्टल की भूमिका निगरानी में है, लेकिन यह गौर करना जरूरी है कि वेब पोर्टल के सर्वर भारत में स्थित नहीं हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App