जयपुरः राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसे देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप शुरू कर दिए हैं इसी कड़ी में राजस्थान के राजसमंड में सीएम वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा उन्होंने कहा राहुल बाबा हमसे चार साल का हिसाब मांगते हैं देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी देश को बताएं की उनकी पार्टी राज्यसभा में ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दिलाने वाले बिल का समर्थन करेगी. उन्होंने आगे कहा देश की सुरक्षा के मामले में भी कांग्रेस को वोट बैंक दिखाई देता है. उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया कि कांग्रेस स्पष्ट करे कि क्या उन्हें देश में बांग्लादेशी घुसपैठिए चाहिए.  उन्होंने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे की सरकार ने गांव-गांव तक सुख सुविधा पहुंचाने का काम किया है. 

अमित शाह ने राजस्थान में राजसमंड में सीएम वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले चारभुजनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. आपको बता दें कि राजस्थान गौरव यात्रा के बीजेपी का मकसद राजपूत मतदाताओं को साधना है जो इन दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे हैं. यात्रा करीब 165 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी. गौरतलब  है कि सीएम वसुंधरा राजे की यह राजस्थान गौरव यात्रा 40 दिन तक 165 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी. बताते चलें कि कि राजस्‍थान में विधानसभा की कुल 200 सीटें हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस 6,000 किमी. यात्रा में वसुंधरा राजे 135 रैलियों को संबोधित कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के दौरान CM वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को टक्कर देने इन मंदिरों में जाएंगे राहुल गांधी

बीजेपी नेताओं और मंत्रियों ने कहा- दिल्ली, यूपी और बिहार समेत पूरे देश में NRC हो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App