नई दिल्ली: बलात्कारी राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्तों की कलई अब तक सूत्रों के हवाले से खुल रही थी. आज पहली बार राम रहीम के पूर्व मुंहबोले दामाद और हनीप्रीत के पूर्व पति ने ज़ुबान खोली.
 
अपना सब कुछ राम रहीम के डेरे में गंवा चुके हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की आपबीती जितनी दर्दनाक है, क्या वो उतनी ही सच्ची भी है ? मुंहबोले दामाद के साथ राम रहीम के विश्वास-घात की पूरी कहानी क्या है ? हनीप्रीत को बेटी बनाने के पीछे राम रहीम की साज़िश कितनी घिनौनी थी, आज इसी मुद्दे पर होगी महाबहस.
 
राम रहीम ने सिर्फ सेक्स की भूख मिटाने के लिए हनी प्रीत को अपनी बेटी बनाया. ये सनसनीखेज़ आरोप हनी प्रीत के पूर्व पति और राम रहीम के मुंहबोले दामाद रहे विश्वास गुप्ता ने लगाए हैं. ये वही विश्वास गुप्ता हैं, जिन्होंने 2011 में ही दावा किया था कि राम रहीम और हनी प्रीत को उन्होंने आपत्तिजनक हालत में देखा था.
 
इसके बाद विश्वास गुप्ता ने हनी प्रीत से तलाक लेने की याचिका दाखिल की. बदले में विश्वास गुप्ता के खिलाफ चेक बाउंस, दहेज उत्पीड़न और घरेलू हिंसा के मुकदमे दर्ज कराए गए. विश्वास गुप्ता और उनके बुजुर्ग पिता ने 2014 में राम रहीम के डेरे में जाकर सत्संग के बीच माफी मांगी थी.
 
राम रहीम के जेल जाने के 27 दिन बाद आज विश्वास गुप्ता मीडिया के सामने पेश हुए. उन्होंने डेरे में अपने साथ हुए ज़ुल्म और हनी प्रीत और राम रहीम के रिश्तों पर कई सनसनीखेज़ खुलासे किए. विश्वास गुप्ता ने दावा किया कि राम रहीम और हनी प्रीत के बीच सेक्स संबंध था और दोनों को उन्होंने खुद अपनी आंखों से आपत्तिजनक हालत में देखा था.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर