नई दिल्ली: सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपनी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर श्वेत-पत्र जारी किया. श्वेत-पत्र जारी करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार ने विकास पर रोक लगा दी, भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया.
 
योगी ने कहा कि यूपी में पिछली सरकारें गैर जिम्मेदार, भ्रष्ट और जनविरोधी रही हैं. इससे पहले प्रदेश में आराजकता का माहौल था. सीएम योगी ने कहा कि भ्रष्ट और गैर जिम्मेदाराना सरकारों की वजह से पीएसयू बंद हो चुके हैं. वहीं पिछली सरकार में कई कारनामे हुए हैं. सरकारी उपक्रमों में 91 हजार कारोड़ का घाटा हुआ था.
 
जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तो स्थ‍िति कुछ सही हुई है. हम अपने 6 महीने की उपलब्ध‍ियों को लेकर आपके सामने कल आएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस श्वेत-पत्र में हमारी सरकार के काम का पूरा ब्यौरा मौजूद है.
 
बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने 27 जून को अपनी सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश किया था. उस वक्त 48 पेज की बुकलेट ‘100 दिन विश्वास के जारी किया गया था. इस दौरान उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा मौजूद समेत सरकार के सभी मंत्री मौजूद थे.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर