नई दिल्ली. LOC पार भारतीय फौज की जबर्दस्त सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में हड़कंप है. एटम बम की धमकी देने वाले पाकिस्तान के मंत्री और आर्मी अफसर सर्जिकल स्ट्राइक से ही इनकार कर रहे हैं. बुधवार देर रात भारतीय फौज ने एलओसी पार करके आतंकियों के 7 कैंप ध्वस्त कर दिए. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गुरुवार को इसका बाकायदा एलान भी किया और 22 देशों को भी बता दिया कि अभी के लिए इतना ही, लेकिन अगर सीमा पार से आतंकियों ने हमले की कोई साज़िश रची, तो फिर ऐसे ही घुसकर मारेंगे. आतंक के खिलाफ भारत की इस सीधी और सधी कार्रवाई की कई देश खुलकर तारीफ कर रहे हैं. 
 
पाकिस्तान की नापाक हरकतों से त्रस्त बांग्लादेश और अफगानिस्तान ने कहा है कि भारत ने जो किया, बिल्कुल ठीक किया लेकिन पाकिस्तान की सेना और नवाज़ शरीफ सरकार का कहना है कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुआ ही नहीं. हालांकि नवाज़ शरीफ ने शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक बुलाई और पाकिस्तान में बुधवार यानी 5 अक्टूबर को नेशनल असेंबली का स्पेशल सेशन बुलाया गया है. पाकिस्तानी फौज कल से ही सीमा पर फायरिंग कर रही है, जिससे पाकिस्तान सीमा पर बसे गांवों के लोग एहतियात के तौर पर सुरक्षित इलाकों की ओर जाने लगे हैं.
 
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत की रणनीति क्या होनी चाहिए और पाकिस्तान अब क्या हथकंडे आज़मा सकता है. आज इन्हीं सवालों पर होगी ‘बड़ी बहस’ सिर्फ इंडिया न्यूज पर  
 
 वीडियो पर क्लिक कर देखिए पूरा शो