नई दिल्ली: सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है. साथ ही लोगों ने विंटर शॉपिंग भी शुरु कर दी है. और सभी मार्केट भीड़ से भर चुकी है. ऐसे में आप जिस भी मार्केट में कदम रखेंगे वहां आपको भीड़ मिलेगी. दिल्ली के बाजारों में घूमने से बेहतर होगा कि पहले मालूम करें कि कहां से आपको आपकी पसंद के कपड़े मिल सकते हैं. आपकी सर्दियों की शॉपिंग में हम आपकी मदद करेंगे तो देखें ये बाज़ार और यहां से करें अपनी सर्दियों की पूरी शॉपिंग.

लाजपत नगर: दिल्ली की सेन्ट्रल मार्केट यानि लाजपत नगर की मार्केट जो लाजपत मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद है. यह मार्केट लड़कियों के कपड़ो के लिए काफी मशहूर है. इस मार्केट में स्वेटर्स और जैकेट्स की काफी अच्छी वेराइटी मिलती है. सबसे जरुरी यह मार्केट ज्यादा मंहगी नहीं है.

सरोजिनी नगर: लड़कियों का यह बाजार वैसे भी बहुत पॉपुलर है, लेकिन सर्दियों में भी यहां विंटर वेयर्स की बहुत ही स्टाइलिश वेराइटी मिल जाती है. इस मार्केट की खास बात यहां विंटर वेयर भी बहुत सस्ते में मिल जाते हैं और इस मार्केट से ज्यादा सस्ते और अच्छे विंटर वेयर कहीं और नहीं मिलते. यहां लड़कियों के स्वेटर्स की कीमत 100 रु. से शुरु हो जाती है. सोमवार को सरोजनी मार्केट और भी सस्ती हो जाती है.

पालिका मार्केट: पालिका मार्केट लड़को कि शोपिंग के लिए ज्यादा फेमस है. यहां विंटर वेयर्स की बहुत स्टाइलिश वेराइटी मिल जाती है. बता दें कि इस मार्केट की खास बात यह है कि यहां पर विंटर वेयर भी बहुत सस्ते में मिल जाते हैं. इसलिए इस मार्केट में बहुत भीड़ रहती है.
तिब्बती मार्केट: कश्मीरी गेट के पास यह मार्केट है. इस मार्केट में तिब्बती लोगों की दुकाने है. यह मार्केट सर्दियों के कपड़ो के लिए फेमस है. इस बाजार की खास बात यह है कि यहा पर जींस की सबसे अच्छी वेराइटी मिलती है जो आपको किसी भी बाजार में नहीं मिलेगी.

मूंगदाल हलवा खाने के शौकीन हैं तो बाहर क्यों जाना, घर पर ऐसे बनाएं स्वादिष्ट हलवा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर