नई दिल्ली:आज की डिजिटल दुनिया में डेटिंग एप्स की भरमार है. हालांकि, इन एप्स को इस्तेमाल करने वाले लोग सामने वाले शख्स से प्यार नहीं सेक्स चाहते हैं. जिसके बाद आजकल की इन हालातों को देखते हुए लीगल फीलिंग नामक एक ऐसा ऐप तैयार किया गया है जिसमें आप कानूनी सहमती के साथ किसी भी अजनबी पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं. इस ऐप को बनाने का एक कारण यह भी है कि कई बार डेटिंग ऐप के जरिए लोग एकदूसरे से मिलते हैं और कुछ ही समय में शारिरिक संबंध बना लेते हैं ऐसे में यह ऐप काफी अच्छा साबित हो सकता है.

एप वेबसाइट पर से हासिल हुई जानकारी के मुताबिक, इस ऐप को इस्तेमाल करते समय आप अपने कॉंटेक्ट लिस्ट में मौजूद लोगों को सेक्स की परमिशन के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं. दरअसल, इस ऐप का मुख्य काम है लोगों की रिलेशनशिप को सुरक्षित रखना. इसके अलावा आप सामने वाले शख्स के सामने अपनी शर्तें भी सामने रख सकते हैं. इसके साथ ही आप ऐप में फोटो, कंडोम का इस्तेमाल जैसे कई विषयों पर सामने वाले पार्टनर की सहमती ले सकते हैं.

इसके साथ ही इस ऐप का प्रयोग आपको कई मामलो में सुरक्षित रखता है. यह ऐप सब तरह के सेक्स के रिश्तों को सेफ और कानून से बांधे रखता है. दरअसल, दोनों पार्टनर सहमती के साथ यह ऐप एक लीगल कॉन्ट्रैक्ट करता है अगर कोई शख्स इसके नियमों को तोड़ता है तो वह कानूनी झमेलों में पड़ सकता है. इस ऐप को तैयार करने वालों ने यह भरोसा दिलाया है कि इस ऐप के यूजर्स की प्राइवेसी पर कोई खतरा नहीं होगा क्योंकि यह ऐप इनक्रिप्टेड है. इस ऐप को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स पसंद आए लोगों को वॉट्सऐप, फेसबुक और टेक्स्ट मैसेज के जरिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं. फिलहाल यह ऐप गुगल स्टोर और एप्पल स्टोर की अनुमति का इंतजार कर रहा है.

मिया खलीफ़ा हॉट, सेक्सी एंड बिकिनी फोटोज

शमा सिकंदर ने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर कही ये बड़ी बात, मनचलों को मिलेगा करारा जवाब