नई दिल्ली: लड़कों को हमेशा ये परेशानी रहती है कि लड़की को कैसे इम्प्रेस किया जाए. इसके लिए वो कई तरह के तिकड़म लगाते हैं. कई लड़के तो उन्हें फॉलो भी करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में लड़की इम्प्रेस होने की बजाय आपसे इरीटेट होने लगती है. यहां तक कि कई बार तो बात बहुत आगे बढ़ जाती है. इसके अलावा लड़के एक लड़की को मनाने और उसे इम्प्रेस करने के लिए क्या कुछ नहीं करते. लेकिन आज तक कभी किसी को ये पता नहीं चलता कि आखिर लड़की को इम्प्रेस करने का अचूक तरीका क्या है.

हम आपको बताते हैं कि लडकियां आखिर लड़कों के किस बात से सबसे ज्यादा इम्प्रेस होती हैं. लड़कियों को कहानी सुनना बहुत पसंद होता है. वो चाहती हैं कि उनका पार्टनर एक अच्छा स्टोरी टेलर हो. एक स्टडी के अनुसार जो लड़के-लड़कियों को कहानियां सुनाते हैं औरतें उन्हें ही अपना लाइफ पार्टनर बनाना पसंद करती हैं.

स्टडी में पाया गया कि कहानी सुनाने वाले लड़कों को लड़कियां एक्सट्रोवर्ट और खुशमिजाज मानती हैं. ऐसे लड़के उन्हें ज्यादा आकर्षक और हैंडसम लगते हैं. ऐसे लड़कों को जुड़ना और इमोशंस को समझना बखुबी आता है. उन्हें लगता है कि यह लड़का हर रिश्ते को बहुत ही अच्छे से निभा सकता है. इसके अलावा सुख-दुख हर तरह की परिस्थितियों ंमें आपके साथ खड़ा रहेगा. लड़कियों के ऐसे लड़के काफी भावुक लगते हैं, जो कि उनकी हर फिलिंग का कदर करेंगा. उसके प्यार को और उसे अच्छी तरह से समझेगा. इस तरह के लड़के लड़कियों को काफी अट्रेक्ट करते हैं.

सर्वाइकल के दर्द से हैं काफी परेशान तो ये घरेलू उपचार करेगा रामबाण इलाज…

पार्टनर के साथ जिंदगी भर है रहना खुश तो भूलकर भी न शेयर करें ये 5 खास बातें