नई दिल्ली़. जीवन में अच्छी सेक्स लाइफ होना हर एक व्यक्ति की चाहत होती है. सभी लोगों की उनके या पार्टनर की सेक्सुअल डिजायर्स होती हैं. लेकिन कभी-कभी गलत खानपान की आदतों के कारण आपके अच्छी सेक्स लाइफ को खराब होती चली जाती है. दरअसल हर एक शादीशुदा व्यक्ति को अपनी रोजमर्रा की डाइट में लिया जाने वाला सही खान-पान शारीरिक सेहत के साथ अच्छी सेक्स लाइफ के लिए काफी जरूरी होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे सेक्स किलर फूड जो आपकी सेक्सुअल जिंदगी बर्बाद कर सकते हैं.

बेड पर पार्टनर के साथ पर्फेक्ट सेक्सुअल केमेस्ट्री बिठाने के लिए अपनाएं ये तीन असरदार टिप्स

1. जंक और फ्राइड फूड
अक्सर हम जल्दबाजी में बाजारों में मिल रहे फ्रेंच फ्राइज, बर्गर और पिज्जा खा लेते हैं लेकिन आपको बता दें कि इस सबसे सिर्फ मोटापा ही नहीं सेक्स लाइफ पर भी गहरा असर पड़ता है. क्योंकि इस खाने में मिश्रित हाइड्रोजेनटेड फैट्स टेस्टोस्टेरॉन के स्तर को कम करते हैं जिसकी वजह से मर्दों में शुक्राणुओं का उत्पादन असामान्य हो जाता है. इसके साथ ही चॉकलेट, सोयाबीन औऱ कॉफी का अधिक सेवन भी सेक्स लाइफ के लिए अच्छा नहीं होता है.

पॉर्न फिल्मों में काम करने पर पहली बार बोलीं सनी लियोनी, बताया कैसा महसूस करते थे पति डेनियल वेबर

2. शराब का अधिक सेवन
शराब का ज्यादा सेवन भी शरीर में सेक्स हार्मोन सिस्टम को बुरी तरह प्रभावित करता है. जिससे सेक्स पावर कम होने लगती है. कई रिसर्च में भी यह साफ हो चुका है कि अधिक शराब पीने वाले पुरुषों का स्तर कम हो जाता है.

इस अफगानी लड़की ने पॉर्न एक्ट्रेस बनने के लिए छोड़ दिया इस्लाम, खुद बताई अपनी कहानी

3. मांस का अधिक सेवन
जो लोग मांस का सेवन नियमित रूप से करते हैं उन्हें जान लेना चाहिए इसमें प्रोटीन और जिंक नहीं होता है. इसके साथ ही मांस में वसा और कोलेस्ट्रॉल की मात्रा अधिक होती है. यह शरीर के ब्लड सर्कुलेशन और सेक्सुअल लाइफ काफी धीमा कर देता है. इसके साथ ही हर रोज मांस के सेवन से व्यक्ति के सेक्सुअल डिजायर में कमी आती है. इसलिए कहा जाता है कि शारीरिक संबंध बनाने से पहले खाने में मांस ना खाएं.

भोजपुरी फिल्मों की मल्लिका मोनालिसा ने पिंक स्पोर्ट्स ब्रा में किया फैंस को बेचैन, दिए सेक्सी पोज

पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने की सारी हदें पार, शेयर की अबतक की सबसे बोल्ड सेल्फी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App