ब्यूटी

नई दिल्ली: मोनालिसा की खूबसूरती से कौन वाकिफ नहीं है. मोना भोजपुरी की सबसे हॉट हेरोइनों में से एक है. लेकिन क्या आप इनकी खूबसूरती का राज़ जानते है? बेशक हम ये कह सकते है कि मोना का कोई स्पेशल ब्यूटी सीक्रेट नहीं है. शायद आपको भी सुनकर अजीब लगे लेकिन ऐसा खुद मोनालिसा ने शेयर किया है.

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा की ख़ूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अपनी ब्यूटी और स्किन के लिए कुछ खास नहीं करती। वो इन चीज़ो को लेकर काफी कैजुअल रहती है.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान मोना ने बताया था कि वो कोई खास स्किन रूटीन फॉलो करती। उनकी यह बात से अक्सर उनके पति भी नाराज़ हो जाते है. साथ हीं उन्हें स्किन को हेल्दी रखने के लिए कोई भी एसेंस की नीड नहीं होती। मोना कोई भी होम रेमेडी यूज़ नहीं करती है.

मोना यूज़ करती है पार्लर फेशियल

जी हाँ, अगर मोना को फेस के ग्लो के लिए कुछ करवाना होता है तो वो पार्लर फेशियल करवाना पसंद करती है. साथ ही, मेकअप रिमूव करने के लिए वो बेबी आयल का इस्तेमाल कर लेती है.

खूबसूरती के लिए अवॉयड करती है ये फूड आइटम्स

मोनालिसा को बाहर का फूड खाना बहुत पसंद है. उन्हें पानी पूरी के अलावा और भी स्ट्रीट आइटम्स काफी पसंद है. मोनालिसा को चॉकलेट्स, पास्ता, पिज़्ज़ा और बर्गर फेवरेट है. लेकिन स्किन अंदर से निखार रहे, इसके लिए मोना जंक फूड अवॉयड करती है और ज़्यादातर घर का खाना खाती है.

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर