अहमदाबाद: SFW-द जिम पिछले सात सालों से गुजरात और भारत के लोगों की हेल्थ एंड फिटनेस को दुरुस्त रखने का मिशन लेकर चल रहा है. SFW- द जिम अहमदाबाद और गुजरात के लगभग हर इलाके में मौजूद है. SFW-द जिम अपनी गुणवत्ता, हेल्थ और फिटनेस के प्रति समर्पण और स्पोर्ट्स फिटनेस को लेकर सजगता के लिए जाना जाता है. SFW द जिम ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर भी लोगों को सशक्त बनाता है. यही वजह है कि SFW-द जिम ने फिटनेस इंडस्ट्री में पहली बार जिम के साथ-साथ लाइब्रेरी का भी कॉन्सेप्ट शुरू किया है जिसमें उनके मेंबर्स शारीरिक फिटनेस के साथ-साथ मानसिक तौर पर भी मजबूत बन सकें.

SFW-द जिम हेल्थ और फिटनेस को लेकर अपने मेंबर्स से हर रोज बात करता है ताकि उनमें वही जोश और फिट रहने का जज्बा कायम रह सके. इसके साथ ही हर मेंबर से बात करके ये पता लगाने की कोशिश की जाती है कि उनका फिटनेस गोल क्या है और फिर उसी अनुसार उनका फिटनेस प्लान तैयार किया जाता है और उसपर काम किया जाता है.

SFW-द जिम के पास कुशल और प्रशिक्षित जिम ट्रेनर्स की टीम है जो ये सुनिश्चित करते हैं कि मेंबर्स अपने फिटनेस गोल्स को पूरा कर सकें जिसमें वो उनकी पूरी मदद करते हैं. SFW द जिम विभिन्न प्रकार के वर्कआउट प्लान और उनके विकल्प प्रदान करता है साथ ही यहां मौजूद आधुनिक मशीनें और सामान जिम मेबर्स के फिटनेस गोल्स को पूरा करने के लिए पर्याप्त संख्या में हैं. SFW-द जिम के पास अलग-अलग तरह के मेंबरशिप प्लान हैं जो लगभग हर आयु वर्ग के लोगों के हिसाब से रखी गई है.

SFW-द जिम को गर्व है उनके मेंबर हर आयु वर्ग के हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं. SFW-द जिम को जानने और महसूस करने का एक ही तरीका है कि आप SFW-द जिम में आएं और जिम फ्लोर पर उतरें और महसूस करें फिटनेस की एक अलग दुनिया को आपको आपके फिटनेस गोल्स को पूरा करने में आपकी मदद करेगी.

हम सब जानते हैं कि जिम में एक्सरसाइज करना आधी जंग जीतने के बराबर है क्योंकि बची हुई आधी जंग आप कैसे जीतेंगे ये आपके खाने-पीने की आदतों पर निर्भर करता है. इसी को ध्यान में रखते हुए SFW-द जिम ने नया वेंचर शुरू किया है जिसका नाम है जुग्गू.

यहां आपको हेल्दी और न्यूट्रिशन से भरपूर खाना मिलता है जो उतना ही सुरक्षित है जितना आपका घर का खाना हो. इसे बनाने की प्रक्रिया के दौरान कई बार क्वॉलिटी चेक से गुजरना पड़ता है ताकि सर्वोत्तम क्वॉलिटी का खाना मुहैया करवाया जा सके. जुग्गू अच्छी सेहत के साथ-साथ कई लोगों के रोजगार का जरिया भी बना है. जनता के प्यार और समर्थन के साथ कंपनी का उद्देश्य है कि जुग्गू की करीब 100 फैंचाइजी खोली जाए.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर