Sexpert on asking Questions During sex: क्या आपको पता है कि महज एक बातचीत आपके बैडरूम लाइफ को बेहतर बना सकती है। डॉ. एमिली मोर्स के मुताबिक एक सिंपल फ्रेज़ आपकी स्किल को बढ़ा सकता है।

इंस्टाग्राम पर, लव गुरु ने अपने 393,000 फॉलोअर्स से कहा, “मेरी राय में, अब तक की सबसे हॉट चीजों में से एक है जब एक साथी पूछा जाता है, ‘क्या आपको यह पसंद है?'” भले ही आपको पता हो कि आपके साथी को क्या पसन्द है लेकिन ये चीज़ हमेशा आपको और सुधार की ओर ले जाती है। प्रश्न पूछकर, आप या तो पुष्टि कर रहे हैं कि आप जो कर रहे हैं वह सुखद है या निर्देश देने का अवसर प्रदान कर रहे हैं।

डॉ एमिली ने कहा, “हम में से कुछ उम्मीद करते हैं कि हमारे साथी सहज रूप से हमारी यौन इच्छाओं को जान सकें, लेकिन यह शायद ही कभी संभव हो सकता है।

“सेक्स के दौरान ये जांचना और अपने साथी को यह बताना कि वे कब कुछ सही कर रहे हैं, आपके जीवन के अन्य क्षेत्रों में अधिक आनंद, एक गहरा संबंध और बेहतर बातचीत की ओर ले जाता है।

एमिली की इस बात पर कई यूजर्स सहमत दिखे। एक यूजर ने लिखा कि, “जब मेरा साथी एक सुखद एहसास के लिए बात करता है तो मुझे बहुत प्यारा लगता है।” वहीं दूसरे में कहा, “बातचीत जुड़ाव और गहरे प्यार की कुंजी है।”

Antivirus Creator McAfee Found Dead: एंटीवायरस निर्माता जॉन मैकेफी संदिग्ध हालत में जेल में पाए गए मृत

Arnab TRP Scam: टीआरपी घोटाले में मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, अर्नब गोस्वामी बनाए गए आरोपी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर