नई दिल्ली. यूं तो हर एक उम्र में लोगों की सेक्स करने की चाहत बरकरार रहती है. लेकिन हाल ही में हुए एक शोध महिला की सेक्स इच्छाओं को लेकर अलग ही दावा कर रहा है. शोध के मुताबिक, महिलाओं में बढ़ती उम्र के साथ सेक्स चाहत ज्यादा होने लगती है. एक ज्यादा उम्र की महिला सेक्स को अधिक मजेदार बनाना चाहती है. यह शोध न्यूयार्क की कंपनी लिप्पे टेलर` ने एक वेबसाइट `हेल्दीवुमेन डॉट ऑर्ग` के साथ मिलकर किया. इस रिसर्च में 1 हजार महिलाओं को शामिल किया गया जिसके बाद कई मजेदार बात सामने आईं.

शोध में शामिल सभी 1 हजार महिलाओं की उम्र 18 साल से लेकर वृद्धअवस्था तक थी. जिसमें खुलासा हुआ कि 45 साल से  55 साल के बीच की महिलाएं सेक्स में नए प्रयोग करना चाहती हैं. इस उम्र के पड़ाव में महिलाएं सेक्स को अलग अंदाज में करना चाहती हैं. वहीं इस उम्र में महिलाएं एक सप्ताह में 2 से 7 बार सेक्स करती हैं. लिप्पे टेलर के एक अधिकारी के मुताबिक, 45 से 55 साल उम्र के बीच वाली महिलाओं को उनके पति का ज्यादा समय मिलने लगता है. वे अपने  जीवनसाथी के साथ हर एक सेक्स इच्छा को पूरा करना चाहती हैं.

एक मेडिकल ग्रुप की नर्स प्रैक्टिशनर नैंसी बर्मन का इस मामले में कहना है कि जैसे-जैसे महिलाओं की उम्र बढ़ने लग जाती है, उनके अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ते सुधरने लगते हैं. जब उनके रिश्ते मजबूत और पूरी तरह भरोसेमंद हो जाते हां तो उन्हें सेक्स करने में ज्यादा आनंद मिलता है. दरअसल बेहतर सेक्स के लिए अपने पार्टनर के साथ अच्छे रिश्ते होना भी बेहद जरूरी हैं. अगर पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत नहीं है तो ज्यादातर मामलों में वे लोग सेक्स में पहले जैसा आनंद नहीं ले पाते हैं, बस शारीरिक संतुष्टि की लिए संबंध बनाए जाते हैं. 

पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने की सारी हदें पार, शेयर की अबतक की सबसे बोल्ड सेल्फी

Mia Khalifa Photo: हॉट और सेक्सी अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया खलीफा की बोल्ड बिकीनी फोटो ने बढ़ाया तापमान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App