भोपाल: साल 2013 में पहली बार रियल स्टेट में कदम रखने वाले रोनिल शाह का नाम आज रियल स्टेट किंग के तौर पर लिया जाता है. रोनिल ने अपना पहला रेजिडेंशल प्रोजेक्ट साउथ भोपाल के पलदी और मकरबा में शुरू किया था और तब से फिर कभी मुड़कर पीछे नहीं देखा. रोनिल पिछले सात सालों में 5 लाख स्कवॉयर फीट पर काम पूरा कर चुका हैं.

युवा जोश और ऊर्जा से लबरेज रोनिल शाह ने कहा ‘हमारा लक्ष्य कुछ ग्राउंड ब्रेकिंग प्रोजेक्ट्स के जरिए 6-7 लाख स्कवॉयर फीट एरिया को साल 2020 के अंत तक कवर करना है.’ रोनिल शाह कहते हैं कि उनकी टीम में काम करने वाले लोग इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि उनका प्रोजेक्ट बिना किसी समझौते के उसी गुणवत्ता और प्लान के साथ तय समय में पूरा हो जाए. उन्होंने ये भी कहा कि उनके प्रोजेक्ट में नए कॉन्सेप्ट और नए डिजाइन को प्राथमिक्ता दी जाती है ताकि उनके क्लाइंट्स को बेस्ट कंस्ट्रक्शन वेल्यु मिल सके.

रोनिल शाह ने कहा ‘मैं जो भी प्रोजेक्ट करता हूं उसे ऐसी जगह बनाने की कोशिश करता हूं कि हर आदमी उसे कह सके कि हां ये मेरी जगह है.’ कंपनी की स्मूथ रनिंग और मेकिंग प्रोसेस के बारे में रोनिल कहते हैं कि अहमदाबाद में रियल स्टेट ने जबर्रदस्त मोड़ लिया है. हर रेजिडेंशन प्रोजेक्ट, कमर्शिलय हब या इंडस्ट्रियल पार्क के निर्माण में नई सरकार के विभिन्न नियमों का पालन करना होता है. इससे बढ़ते हुए अवसर में नई चुनौतियां पैदा होती हैं. इतनी तेजी से बदले हुए समय में वो रेरा रजिस्ट्रेशन के सभी बदलावों का पालन कर रहे हैं ताकि ग्राहकों को उनका सपनों का घर या ऑफिस खरीदने में किसी तरह की कोई दिकक्त ना हो.

रोनिल शाह के मुताबिक हर कॉन्सेप्ट और आइडिया की अपनी एक जिंदगी होती है और वो अपने कर्मचारियों को हमेशा प्रोत्साहित करते हैं कि वो मार्केट के बदलते हुए समीकरण के हिसाब से अपनी क्षमताओं का पूरा उपयोग करें.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर