Monday, October 3, 2022

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंस पर, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो, नीतू कपूर भी नहीं रोक पाए हंसी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंस होते ही वायरल हुआ एक मजेदार वीडियो जिसे देख खुद नीतू कपूर भी नहीं रोक पाई हंसी और इस पर उन्होंने एक मजेदार कमेंट किया।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी क्या अनाउंस कर दी, बेचारी उन सासू मां का दर्द उबर आया जो कई सालों से पोते-पोतियों की चाह में बैठी हैं, इंतजार करते-करते अब तक उन्हें सालों बीत गए हैं लेकिन उनके बच्चों का तो हनीमून खत्म ही नहीं हो रहा है. कुशा कपिला की नई वायरल वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि वो हर घर की कहानी को बखूबी बयां कर रही हैं, ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि खुद नीतू कपूर भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

आलिया की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पर हुई वायरल वीडियो

कुशा कपिला एक्ट्रेस जो कि सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. इन दिनों उनकी लेटेस्ट वीडियो खूब ट्रेंड कर रही हैं. बेटे की शादी के बाद हर मां की ख्वाहिश होती है कि वो जल्द से जल्द दादी बन जाएं, आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर की ये ख्वाहिश बहुत जल्द ही पूरी कर दी है. ऐसी स्थिति में सास की बेचैनी काफी बढ़ गई है जो सालों से पोते पोतियों की राह देख रही हैं. कुश कपिला ने अपनी ट्रेडिंग वीडियो में मजेदार तरीके से बयां किया जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

वायरल हो रही इस वीडियो को देख खुद नीतू कपूर ने भी तारीफ करने से वो रोक नहीं सकी. बता दें कि कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट ने ये रिवील किया था कि वो जल्द ही मां बनने जा रही हैं. आलिया ने अपने चेकअप कराने कराने के बाद एक तस्वीर क्लिक कर ये खुशी फैंस के साथ शेयर की थी. आलिया और रणबीर की शादी अप्रैल में हुई थी जिसमें करीबी लोगों को ही इनवाइट हुआ था.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news