बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्यार का दिन हर कोई मनाता है, जहां बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देकर अपने दिन और लाइफ के हर पल में साथ रहने के लिए प्रपोज करता है. इसी दिन की तरह एक दिन बॉयफ्रेंड का भी आता है. जी हां, हर साल 3 अक्टूबर को नेशनल ब्वॉयफ्रेंड डे के तौर पर मनाया जाता है. ये दिन खास एक बॉयफ्रेंड का होता है. हर दिन बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की हर छोड़ी-बड़ी खुशी का ध्यान रखता है, लेकिन आज के दिन गर्लफ्रेंड का ये फर्ज बनता है कि वो अपने बॉयफ्रेंड को खुश रखें और उसके लिए गिफ्ट या उसके लिए कुछ सपराइज प्लान कर उसको अपने प्यार का एहसास कराए.

ऐसा नहीं है कि ये दिन केवल बॉयफ्रेंड के लिए ही होता है ये दिन आप अपने पति के साथ भी मना सकते हैं. आखिर वो तो कभी आपके बॉयफ्रेंड या कभी-कभी बॉयफ्रेंड होने का एहसास तो कराते होंगे. इस दिन के जरिए आप उनको ये एहसास करवा सकते हैं कि वो आपकी लाइक में कितना मायने रखते हैं. वैसे जानकारी के लिए बात दें कि इस दिन की शुरुआत साल 2014 से हुई थी, लेकिन मार्च 2016 में इन चीज को लेकर हजारों ट्वीट्स किए गए थे.

जहां नेशनल गर्लफ्रेंड डे 1 अगस्त को सेलिब्रेट किया जाता है. वहीं नेशनल बॉयफ्रेंड डे 4 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया है. अगर आज के दिन आप भी इस खास मौके में अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ नया करना चाहती हैं और उनको स्पेशल होने का एहसास करना चाहती हैं, तो आप इस तरह से कर सकती हैं अपने पार्टनर को खुश, जिससे आपका पार्टनर भी खुश हो जाएगा और हो सकता है कि रिटर्न में आपको उसके बहुत सारे प्यार के साथ-साथ उनकी लाइफ में और ज्यादा सम्मान और गिफ्ट भी मिल जाए.

1. नए रेस्टोरेंट को कर सकते है ट्राई

अगर आपका बजट कुछ कम है या आप रेस्टोरेंट के बारे में कम जानती हैं या अपने बॉयफ्रेंड ने आपको हर रेस्टोरेंट में घूमाया है और आप उसके लिए कुछ अलग और अच्छी सोच रही हैं चो आप नए रेस्टोरेंट का पता कर उनको ट्राई कर सकती हैं. ऐसे आप अपना खर्चा कम और अपने बॉयफ्रेंड को खुश कर पाएंगी. उससे होगा ये कि आपको कम बजट में लजीज खाना भी मिलेगा और आप अपने बॉयफ्रेंड के सामने कंजूस भी नहीं कहलाएगी.

2. सबको बताएं कि आप है बेस्ट जोड़ी

बॉयफ्रेंड अपनी रिश्तों को लेकर काफी प्रोटेक्टेड रहते हैं, तो आज के दिन आप भी अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक होकर अपने बॉयफ्रेंड को अपने रिश्ते की प्रोटेक्टेक्शन का एहसास करवा सकती हैं. आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ अच्छे फोटोशूट करवा कर उनको ऑनलाइन शेयर कर सकती हैं और अपने बॉयफ्रेंड को एक खूबसूरत गिफ्ट दे सकती हैं.

3. कुछ अलग अंदाज में बताएं अपने दिल की बात

अक्सर ही बॉयफ्रेंड ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता है, लेकिन इस दिन आप उनको अपने अंदाज में प्रोपज करके उनके दिल में अपनी खास जगह बना सकते हैं. आप उनको केंडल लाइट डिनर के साथ प्रपोज कर सकती हैं. आप चाहे तो एक अच्छी और शांत जगह का चयन कर वहां आराम से अपने पार्टनर के साथ बैठ कर उनको अपने दिल की बात बता सकती हैं.

4. अच्छा सा वीडियो बनाए

आप चाहें तो इस दिन अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक बेहद अच्छा और अपने प्यार के जज्बातों से भरा एक वीडियो बना कर उनको खुश कर सकती हैं. आप उस वीडियो के जरिए उनको अपने बेपनह प्यार का एहसास करवा सकती हैं. साथ ही अगर आप उनके सामने कुछ नहीं कह पाती तो आप इस वीडियो के जरिए उन तक अपने दिल की बात को पहुंचा सकती हैं, जो उनको बेहद पसंद आएगी.

5. कोई गिफ्ट कार्ड या स्पेशल नोट

इसके अलावा आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए आज के दिन का एक कार्ड और उस पर एक स्पेशल नोट लिखकर दे सकते हैं. या आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया साइट पर अपनी फिलिंग्स के साथ कुछ स्पेशल नोट्स लिख कर उनको खुश करते हैं.

Karwa Chauth 2019 Sargi: जानिए करवा चौथ 2019 सरगी महत्‍व, सरगी फूड आइटम

Karwa Chauth 2019 Gifts: करवा चौथ पर ये स्पेशल गिफ्ट देकर पत्नी को करें सरप्राइज, यहां से लें आइडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App