Monday, October 3, 2022

ज्यादातर पति अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नी से बोलते हैं ये 5 झूठ, कहीं आपका बॉयफ्रेंड भी तो……

नई दिल्ली: महिलाएं, पुरुष और बच्चे हर इंसान झूठ बोलते हैं. झूठ बोलना एक ह्यूमन टेंडेंसी होती है .यह किसी भी मुश्किल परिस्थिति से बचने का एक आसान तरीका होता है. लकिन हर बार लोग किसी वजह से झूठ बोले ये जरूरी नहीं। अक्सर लोग अपने सच को छिपाने के लिए भी झूठ बोलते हैं. नहीं, कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो बेवजह ही झूठ बोलते हैं. रिलेशनशिप में झूठ की बात की जाए तो कई बार लोग बहस, लड़ाई के चलते या प्रेमी को नाराज करने से बचने या पार्टनर को खुश रखने के लिए भी झूठ बोल देते हैं. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे कॉमन झूठ के बारे में बताने वाले हैं जो आमतौर पर पुरुष अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से बोलते हैं. चलिए जानते हैं इनके बारे में-

 

मैं सिंगल हूं-

अक्सर देखा गया है कि किसी रिलेशनशिप में रहते हुए जब लड़के किसी दूसरी लड़की की ओर आकर्षित होते हैं तो वह अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी से झूठ बोल देते हैं कि वो सिंगल हैं.

मैं उसे नहीं देख रहा था-

कई बार देखा गया है कि जिसमें पति अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी के साथ बैठे होते हैं. वहीं, अचानक से जब कोई दूसरी सुन्दर लड़की उनके सामने से गुजरती हैं तो वो उसे देखने लगते हैं. जब ऐसा करने पर उनकी बीवी या गर्लफ्रेंड उन्हें टोकती है तो अक्सर पति बात को यह कहकर टाल देते हैं वह उस लड़की को देख नहीं रहे थे बल्कि कुछ सोच रहे थे.

मैंने सिगरेट छोड़ दी है-

रिलेशनशिप में अक्सर लड़कियां अपने पति या बॉयफ्रेंड को स्मोक करने के लिए जब मना करती हैं तो पति या बॉयफ्रेंड आपसे मिलने से कुछ देर पहले ही स्मोक कर लेते हैं या फिर अगर उनमें से स्मोक की स्मेल आती है वो यह कहकर झूठ बोल देते हैं कि उनके साथ कोई व्यक्ति सिगरेट पी रहा था, जिससे उनके कपड़ों में से सिगेरट के धुंए की स्मेल आने लगी.

मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूं-

कई बार पति अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए और उसे हर्ट ना करने के लिए यह झूठ बोलते हैं कि मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूं.

 

शादी से पहले सेक्स नहीं किया

किसी भी लड़की का दिल जीतने के लिए अक्सर लड़के यह झूठ बोलते हैं कि वह शादी से पहले किसी और लड़की के साथ बिल्कुल भी इंटिमेट नहीं हुए हैं. लेकिन जैसे ही लड़की रिलेशनशिप में आ जाती है तो ये गेम पूरी तरह से चेंज हो जाता है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

Latest news