बीजिंग: Miss World 2018 winner Vanessa Ponce मेक्सिको को रहने वाली 26 साल की वारेना पोंसे ने मिस वर्ल्ड 2018 का खिताब जीत लिया है, उन्हें भारत की पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का क्राउन पहनाया. चीन के सायना में हुई इस प्रतियोगिता में दुनियाभर की 118 खूबसूरत युवतियों को हराकर ये खिताब अपने और अपने देश के नाम किया. इनमें भारत की तरफ से अनुकृति वास भी थीं जो टॉप 30 तक तो पहुंचीं लेकिन उसके बाद रेस से बाहर हो गईं. हालांकि इस खबर ने भारत के करोड़ों लोगों का दिल तोड़ दिया जो उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस बार भी ये क्राउन भारत में ही रहेगा. साल 2017 में भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता जीतकर ये क्राउन भारत को दिलाया था.

बहरहाल बहुत से लोग ये जानना चाहते हैं कि मिस वर्ल्ड 2018 का खिताब जीतने वालीं वानेसा पोंसे की उम्र, लंबाई, वजन और उनकी शिक्षा कितनी है तो हम आपको उनके बारे में ये सारी जानकारियां देंगे. मैक्सिकन मूल की वानेसा पोंसे का जन्म 7 मार्च 1992 को हुआ था. वानेसा मेक्सिको की पहली महिला हैं जिन्होंने ये खिताब जीता है. वानेसा पोंसे ने साल 2014 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और साल 2014 में ही उन्होंने मिस मेक्सिको 2018 का खिताब जीत लिया.

वानेसा पोंसे की लंबाई 5’7 और उनके बालों का रंग भूरा है. आंखें काले रंग की हैं. उनके वजन के बारे में साफ नहीं है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक उनका वजन 55 से 65 किलो की बीच है. वानेसा ने इंटरनेशनल बिजनेस स्टडीज की है और वो अभी एक रिहैब सेंटर की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं वानेसा पोंसे की लव लाइफ के बारे में मीडिया के पास फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है. रही बात वानेसा के परिवार की तो उनका परिवार मेक्सिको के गुआनाजुआतो शहर में रहता है.

Miss World 2018 Vanessa Ponce Swim Suit Round Video: मिस वर्ल्ड 2018 वानेसा पोंसे दी लियोन का बिकिनी राउड वीडियो वायरल

Miss World Vanessa Ponce De Leon Sexy Photos: मिस वर्ल्ड 2018 वानेसा पोंसे दी लियोन की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App