Krishna Janmashtami Special Bhajan Songs: पूरे देश में जन्माष्टमी का पर्व बड़े धूम धाम से मनाया जाता है. मथुरा के साथ-साथ से पर्व पूरे देश में मनाते है. इस बार की जन्माष्टमी में बहुत कन्फ्यूजन है कोई 2 सितंबर को मनाएगा तो कोई 3 सितंबर को मनाएगा. इस शुभ दिन कन्या का जन्म हुआ था. पूरे दिन व्रत किया जाता है फिर कृष्ण के जन्म के बाद व्रत समाप्त होता है. भगवान की पूजा में माखन, मिसरी और पंजीरी से भोग लगाया जाता है. इस दिन पूजा के साथ-साथ मथुरा की तरह ही हर जगह भजन और गीत गोयें जाते हैं.

फिल्मों में भी जन्माष्टमी के ऊपर कई गाने बने हैं. लोग पूजा के साथ उन की भक्ति में डूबे रहते हैं. हर जगह लोग नंद कन्हैया के भक्ति में लीन रहते हैं और कई फिल्में भी कृष्ण के नाम पर बनी हुई हैं. साथ में ये गाना बहुत फेंस है यशोमति मैय्या से बोले नंदलाला, बड़ा नटखट है के कृष्ण कन्हैया, श्याम तेरी बंसी पुकारे राधा और नंद के आनंद भयो जय कन्हैया’लाल की’ कुछ ऐसे फेमस गाने सुन कर लोग कृष्ण की भक्ती में लीन हो जाते है.

Krishna Janmashtami Songs: Best Devotional Hindi Songs, Janmashtami Special Bhajan To Celebrate Krishna Janmashtami 2018

फर्जी है सितंबर के पहले सप्ताह बैंक हड़ताल होने की खबर, ना करें अफवाहों पर भरोसा

Happy Krishna Janmashtami 2018 Wishes : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इन मैसेज, वॉलपेपर और GIF के जरिए दें शुभकामनाएं