Karwa Chauth 2019 Memes and Jokes: करवा चौथ का व्रत शादीशुदा महिलाओं के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होता है. इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं. करवा चौथ का व्रत सिर्फ एक व्रत ही नहीं है बल्कि यह पति पत्नी के अटूट रिश्ते, समर्पण, सम्मान और प्रेम का प्रतीक है. करवा चौथ हर वर्ष कार्तिक महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को मनाया जाता है. करवा चौथ का त्योहार आज यानी 17 अक्टूबर पूरे देश में मनाया जा रहा है. लेकिन इन सबके बीच इस त्योहार को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी मीम्स, जोक वायरल हो रहे हैं. इन फनी मीम्स और जोक में पतियों का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन फनी मीम्स और जोक में कुछ फोटो तो ऐसी है, जिससे देखखर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे. अब की बार लोगों ने सोशल मीडिया पर कहीं बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग के जरिए मीम्स तैयार किए हैं, तो कहीं बनावटी फोटोज के द्वारा मीम्स बनाए हैं. यहां तक कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं छोड़ा है. उनके ऊपर भी लोगों ने मीम्स बनाया है. एक फनी मीम्स में भारतीय पति की भावनाओं को बताया गया है कि करवा चौथ के दिन कभी कभी लगता है कि अपुन ही भगवान है. इस तरह के कई फनी मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

करवा चौथ के त्योहरा का महिलाएं पूरे साल बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करती हैं और इसे बेहद ही शानदार तरीके से मानाया जाता है. खास कर तब रात में चांद निकलने का समय होता और चांद दर्शन करने व्रत रखने वाली महिलाओं के लिए काफी भारी हो जाता है. करवा चौथ पर सोशल मीडिया पर पति और पत्नी को लेकर फनी मीम्स और जोक की बाढ़ सी आ गई है. सोशल मीडिया पर बड़े ही फनी अंदाज में पति-पत्नी दोनों का ही मजाक उड़ाया जा रहा है.

और आखिरी फोटो देश के सुरक्षा बलों में भारत की सुरक्षा में लगी वीरांगना महिलाओं की जो परिवार और पति से दूर भी उनकी लंबी उम्र की दुआ के साथ करवा चौथ की परंपरा निभा रही हैं. सलाम है आपको.

Karwa Chauth 2019 Wishes: करवा चौथ 2019 व्हाट्सएप, फेसबुक और SMS के जरिए अपनों को दें शुभकामनाएं

Karwa Chauth 2019 Monalisa Photo: करवा चौथ के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत संग शेयर की ये खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App