नई दिल्ली. Karva Chauth 2018 Gift For Wife: कार्तिक मास की चतुर्थी को करवा चौथ 2018 का पर्व मनाया जाता है. इस बार करवा चौथ तिथि 27 अक्टूबर है. इस दिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत करती हैं. बदलते दौर में पति भी पत्नी के लिए व्रत करते हैं. ये दिन महिलाओं के लिए कई मायनों में खास होता है. इस दिन पत्नी को पति द्वारा दिए जाने वाले गिफ्ट का भी खास इंतजार रहता है. वहीं पति भी सोचते रह जाते हैं कि इस बार पत्नी को स्पेशल को खास फील करने के लिए क्या गिफ्ट दें. तो अब ज्यादा न सोचें इन नए करवा चौथ गिफ्ट आइडिया को एप्लाई करें

Karva Chauth 2018 Gift Idea For Your Wife:

1)किताबें या किंडल- अगर आपकी वाइफ किताबें या पत्रिकाएं पढ़ने की शौकिन हैं तो आप उन्हें इस करवा चौथ किंडल गिफ्ट कर सकते हैं या फिर पत्नी के पसंदीदा लेखक की किताब भी दे सकते हैं.

2) ब्यूटी ट्रींटमेंट- हर महिला को पार्लर जाना व सजना संवरना बेहद पसंद होता है. आप चाहे तो पत्नी को सपा व ब्यूटी पार्लर से जुड़े किसी पैकेज को गिफ्ट कर सरके हैं.

3)हैयर स्ट्रेटनर- आज कल बालों को स्ट्रेट करने का चलन है. आपकी पत्नी को भी अगर बाहर से हर बार हेयर प्रेस करवाने पड़ते हैं और आप चाहते हैं कि बार बार पार्लर न जाना पड़ें तो आप पत्नी को करवा चौथ के गिफ्ट के तौर पर हेयर स्ट्रेटनर गिफ्ट में दे सकते हैं.

4)रेस्टोरेंट में रोमांटिक डेट डिनर (Karva Chauth 2018 Romantic Dinner Date)- करवा चौथ की रात को खूबसूरत बनाने और पत्नी को सरप्राइज देने के लिए आप रोमांटिक डिनर प्लान कर सकते हैं.

5) फोटो क्लोज (Karva Chauth 2018 photo Close Up)- आजकल फोटो का खूब ट्रेंड चल रहा है. आप पत्नी के चेहरे पर स्माइल देखना चाहते हैं तो पत्नी को पहले की फोटो व अभी की फोटो का जुड़ा एक कोलाज गिफ्ट कर सकते हैं.

Karva Chauth 2018 : सिर्फ पत्नी नहीं बल्कि ये भी रख सकते हैं करवा चौथ का व्रत, जानिए क्या है पूरी कहानी

Karwa Chauth 2018: पति के लंबी उम्र के लिए करवा चौथ पर जरूर करें ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App