बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: आज यानी 6 जुलाई 2019 को पूरी दुनिया में इंटरनेशल किसिंग डे मनाया जा रहा है. सभी के जीवन में किस का अपना महत्व होता है. प्रेमी-प्रेमिका, मां, बहन, भाई, दोस्त और रिश्तेदार के लिए किस का अपना महत्व होता है. इस खास दिन का स्पर्श हर रिश्ते में अलग-अलग होता है. तो आइये इटरनेशल किस डे के मौके पर जानते हैं कि किस के कितने प्रकार की होती है और वास्तिवक में इस किस का क्या मतलब होता है. 

Subtle peck

इस किस में जब एक कपल काफी शांति महसूस करता है तो वह एक एक दूसरे के साथ काफी अच्छा महसूस करता है. इस दौरान ये कपल काफी काफी आनंद महसूस करता है. हर किसी के जीवन में इस तरह का पल अवश्य आया होगा. 

Eskimo kiss

एसकिमो किस से काफी अलग कंफ्यूजन पैदा करता है, लेकिन ये किस ऐसा हर किसी की लाइफ में जरुर हुआ होगा. इस किस में एक दूसरे की नांक को रब किया जाता है. ये किस किस भी रिशेनशिप के शुरूआत में जरुर होता है. 

Earlobe kiss

इस किस में अपका चाहनेवाला आपके कान के पास प्यार करते हुए अपनी प्रेमिका हो किस करता है. ये किस काफी उत्तेजक होता है. इस किस में कपल एक दूसरे के अंदर खो जाते हैं. 

Single lip kiss

सिंगल लिप किस में जब आप सामने वाले को उनके होठ पर किस करते हैं तो वह इस किस में शामिल होता है. इस किस को फोर प्ले में काफी इस्तेमाल भी किया जाता है. 

French kiss 

फ्रेंच किस में जब आपका पार्टनर आपकी टंग को भी किस करता है तो ये किस कपल को एक दूसरे के नजदीक लाने में अहम भूमिका निभाते हैं. 

Lizard kiss

ये किस फ्रेंच किस के जैसा ही होता है. इस किस में सामने वाला आपको बाइट भी देता है. तो किस काफी उत्तेजना में किया जाता है. 

Spiderman kiss

इस किस को स्पाइडर मैन की फिल्म से प्रेरित बताया जाता है. इस किस में शानदार अनुभव होता है. इस किस को लेट को भी किया जा सकता है. 

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलिफा के बोल्ड लुक को देख हो जाएंगे मदहोश, देखें हॉट वीडियो

Sunny leone Sexy Video: सनी लियोनी का ये बोल्ड बेडरूम वीडियो उड़ा देगा होश, को स्टार संग दे रहीं दे रहीं गजब का सेक्सी पोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App