नई दिल्ली. भारत की प्रमुख एयरलाइंस में से एक इंडिगो एक बार फिर ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आई है. इंडिगो एयरलांइस ने चुनिंदा रूट पर हवाई टिकट में डिस्काउंट दे रही है. यह ऑफर मंगलवार से शुरू हुआ है और 9 फरवरी 2019 तक उपलब्ध रहेगा.

इन बातों का रखें ध्यान-

– यह ऑफर 20 फरवरी 2019 से लेकर 15 अप्रैल 2019 के बीच यात्रा करने पर ही मान्य है.
– इस ऑफर का लाभ केवल नॉन स्टॉप फ्लाइट्स पर ही मिलेगा, कनेक्टिंग फ्लाइट्स पर यह ऑफर मान्य नहीं है.
– ऑफर के दौरान फ्लाइट टिकट की शुरुआती कीमत 899 रुपए है जो कि कुछ ही रूट पर उपलब्ध है. हालांकि अन्य रूट पर आपको आकर्षक डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है. जिसकी जानकारी नीचे दी जा रही है.

इन रूट पर मिल रहा है इंडिगो का ऑफर-

इस ऑफर में इंडिगो ने घरेलु उड़ानों के किराए में कमी की है. सबसे जबरदस्त डिस्काउंट चेन्नई और बेंगलुरु के बीच की फ्लाइट्स पर है. यदि आप चेन्नई से बेंगलुरु या बेंगलुरु से चेन्नई के बीच विमान के जरिए सफर करना चाहते हैं तो मात्र 899 रुपए में हवाई यात्रा का आनंद ले सकते हैं.

चेन्नई-कोच्चि रुट पर 999 रुपए, बेंगलुरु-हुबली रूट पर 1 हजार 2 रुपए, बेंगलुरु-कोयंबटूर रूट पर 1 हजार 251 रुपए, चेन्नई से मदुरई रूट पर 1 हजार 252 रुपए, दिल्ली-जयपुर रूट पर 1 हजार 249 रुपए, गोवा-चेन्नई रूट पर 1 हजार 751 रुपए से टिकट के दाम शुरू हैं. इनके अलावा अन्य रूटों पर भी इंडिगो डिस्काउंट दे रही है.

स्पाइस जेट भी दे रहा डिस्काउंट ऑफर-

इंडिगो के अलावा स्पाइस जेट ने भी फ्लाइट्स टिकट पर ऑफर दे रही है. जिसमें आप 899 और 3699 के बीच लिमिटेड ऑफर है. स्पाइस जेट का यह ऑफर भी 9 फरवरी 2019 तक उपलब्ध रहेगा. 25 सितंबर 2019 से पहले यात्रा करने पर ही यह ऑफर मान्य है.

Xiaomi Sports Shoes 2: शाओमी ने भारत में लॉन्च किए एमआई स्पोर्ट्स शूज 2, जानें क्या है कीमत और खासियत

IndiGo Bangkok To Varanasi Flights: इंडिगो की बैंकाक से वाराणसी की सीधी फ्लाइट सेवा शुरू, यूजरों ने दिया ‘पाप से प्रायश्चित’ का अनोखा नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App