नई दिल्ली. वैलेंटाइन वीक के खत्म होने के बाद अब बारी है वैलेंटाइन डे मनाने की. रोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे और किस डे के बाद अब दो प्यार करने वाले वैलेंटाइन डे के दिन अपने प्यार का इजहार अगल अगल अंदाज में करते है. डिनर डेट, मूवी डेट या फिर अपने वैलेंटाइन के साथ टाइम समय बिताने से अच्छा और कुछ नहीं होगा. इस दिन कोई पब्लिक हॉलीडे तो नहीं होती लेकिन प्यार करने वाले अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल कर अपने वैलेंटाइन के लिए स्पेशल प्लान करना नहीं भूलते. बता दें कि, इस दिन को संत वैलेंटाइन की याद में मनाया जाता है.

इस दिन अगर आप भी अपने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाले है तो उनको स्पेशल फील कराए, यकीन मानिए आपकी गर्लफ्रेंड आपके प्रपोजल को मना नहीं करेगी. शादीशुदा कपल भी अपने वैलेंटाइन के लिए गिफ्ट प्लान कर सकते है. 14 फरवरी ये दिन उन सभी के साथ मनाने का है जिनसे हम प्यार करते है, चाहें वो हमारे मम्मी पापा हो, भाई बहन हो या फिर कोई खास दोस्त ही क्यों ना हो. वैसे प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए किसी खास मौके की जरुरत नहीं पढ़ती. यह खास दिम इन सभी लोगों के लिए है, जो अपनी भाग दौड़ वाली जिंदगी से अपने दोस्तों को बताना भूल जाता है कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं. वैलेंटाइन डे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड के अलावा दूसरे खास लोगों को इस दिन तवज्जो देने से आपको भी अच्छा महसूस होगा. तो इस दिन आपके दिल के करीबियों को भेजे प्यार भरे मराठी मैसेजेस और उन्हें स्पेशल फील कराए.

Happy Valentine Day 2018: ये हैं बॉलीवुड फिल्मों के 10 सबसे रोमांटिक डायलॉग्स, जिनसे आपको भी प्यार हो जाएगा

Valentines Day 2018: बॉलीवुड के इन रोमांटिक गानों से बनाएं अपने वैलेंटाइन डे को स्पेशल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App