नई दिल्ली. Happy Rose Day Messages Wishes in Marathi for 2019: फरवरी का महीना शुरू हो गया है और इसी के साथ प्यार करने वालों के दिन भी यानी वेलेंटाइन वीक जो 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर जाकर खत्म होगा. फरवरी महीने को यूं ही नहीं प्यार का महीना कहा जाता है. विदेशों में मनाए जाने वाले इस प्यार भरे मौसम को अब भारत में भी काफी धूम धड़ाके के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. 7 फरवरी से शुरू हो रहे वेलेंटाइन वीक का सबसे पहला दिन रोज डे कहलाता है.

इस दिन दो प्यार करने वाले अपने प्यार का इजहार एक दूसरे को गुलाब का फूल देकर करते हैं. जो प्रेमी प्रेमिका पहले से ही रिलेशनशिप में है, उनके लिए फरवरी का महीना काफी खास होता है. वेलेंटाइन डे से पहले गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड अपने अपने पार्टनर्स को इंप्रैस और इस दिन उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए एक हफ्ते पहले से ही प्लानिंग शुरू कर देते है. रोज डे के दिन अपने पार्टनर्स को लाल गुलाब के फूल के साथ अपने प्यार का इजहार कर जीवनभर उनका साथ निभाने का वादा करते है.

सिर्फ पार्टनर्स के लिए ही नहीं दोस्तों के बीच भी रोज डे सेलिब्रेट किया जाता है. अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उनसे अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तो रोज डे के दिन पीले गुलाब के साथ शुरूआत करे. रोज डे पर व्हॉट्सएप ंमैसेजेस, फेसबुक विशेज, व्हॉट्सएप स्टीकर्स और कोट्स के साथ भी उन्हें हैप्पी रोज डे विश कर सकते है. हिंदी और इंग्लिश मैसेजेस के साथ ही मराठी रोज डे विशेज में भी अपने पार्टनर्स, दोस्तों को विश करें.

Valentines Day 2019: राशि के अनुसार करें प्यार का इजहार, जरूर बन जाएगी बात

Happy Rose Day Messages Wishes in English for 2019: वैलेंटाइन वीक के पहले दिन रोज डे इन मैसेज और विशेज से करें अपने प्यार का इजहार

तु दिलेल गुलाबाच फुल आजही वहीत तसच जपुन ठेवलंय

थोडं कोमेजल तरी तुझ्या प्रेमाचा सुगंध मात्र तसाच आहे

ते फुल मी आयुष्य भर असच जपुन ठेवेल

कारण त्याचा प्रत्येक पाकळीत तुझ प्रेम लपलेल आहे

माझ्या मनात तु गुलाबाचं फुल बनुन असंच रहावं

तुझ्या सुगंधाने मन माझं रोज प्रफुल्लित व्हावे

रोज तू माझ्या स्वप्नात गुलाबाचे फुल बनुन यावे

हैप्पी रोज डे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App