नई दिल्ली.  वैंलेनटाइन वीक का का दूसरा दिन प्रपोज डे होता है. वैंलेनटाइन वीक इसकी शुरुआत रोज डे के साथ होती है. रोज डे के बाद प्रपोज डे के दिन लोग एक दूसरे को प्रपोज करते हैं यानी अपने प्यार का प्रस्ताव अपने साथी के सामने रखते हैं. वहीं पहले के रिलेशनशिप में मौजूद जोड़े भी एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं. ऐसे में इस दिन लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए रोमेंटिक लाइन, शायरी, या कोट्स का इस्तेमाल करते हैं.

ऐसे में प्रपोज डे के दिन प्रेमी प्रेमिकाएं एक दूसर को प्यार का इजाहर करने के लिए अपने मोबाइल से संदेश भेजते हैं. ऐसे में हर को अपने साथी को सबसे रोमांटिग मैसेज सेंट करना चाहता है जो उनके प्यार का एहसास उनके साथी तक पहुंचाए. ऐसे की कुछ चुनिंदा प्यार भरे कोट्स हम आपके लिए लेकर आए हैं जो आपके प्रपोज डे को खास बना देंगे. इन अंग्रेजी कोट्स को आप अपने चाहने वालों को भेज कर अपनी दिल की बात कर सकते हैं.

हमारे चुने रोमांटिक कोट्स आप व्हाटसएप, वालपेपर आपने साथी को भेजकर उनका और अपना दिन खास बना सकते हैं. इतना ही नहीं आप ये खास मैसेज सोशल साइट फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर अपने साथी को टैग कर प्रपोज डे 2019 को उनके लिए खास बना सकते हैं.

  1. My life is perfect as it starts and ends with you. Happy Propose Day!!!
  2. All I wish is to connect with you forever. Happy Propose Day!!!
  3. You are unique caring and the best. Happy Propose Day!!!
  4. May the beauty of love fill your heart with happiness. Happy Propose day!!!
  5. I Can not imagine a life without you in it. I want to grow old with you. Let’s spend the rest of our lives together.

 

Happy Propose Day Shayari in Hindi 2019: रोमांटिक लव शायरी और सुंदर इमेज से प्रपोज डे पर ऐसे करें अपने प्यार का इजहार

Valentines Day 2019: राशि के अनुसार करें प्यार का इजहार, जरूर बन जाएगी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App