नई दिल्ली. हर साल वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है.इस समय वैलेटांइन वीक जारी है. इस वीक में शुरुआत रोज डे और प्रपोज डे आ चुका है. इस वीक में कपल एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज करते हैं. इस वीक में एक दूसरे को प्यार का वादा देकर कसमें खाई जाती हैं. आजकल के ट्रेंड में इन डे का महत्व काफी बढ़ गया है. लोग वैलेंडाइन वीक में रोज डे, प्रोमिस डे और चॉकलेट डे आदि मनाते हैं. जानिए प्रपोज डे की टिप्स और बेस्ट आइडिया.

1. आप अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर को प्रोपस नहीं कर पाए तो इस मौके पर इस दिन का लाभ उठाएं. आप चाहे तो जिस रास्ते से आपकी गर्लफ्रेंड रोज गुजरती है, उस रास्ते पर सरप्राइज दें और होर्डिंग किराए पर लेकर उसपर आप अपने दिल की बात लिखवा सकते हैं. ऐसा देखकर आपकी प्रिय खुश हो जाएंगी.

2. इस दिन आप अपने पार्टनर को घूमाने के बहाने दिल की बात कह सकते हैं. अपने पार्टनर को अनोखे तरीके से सरप्राइज दें.

3. अगर आपका पार्टनर फिल्म देखने का शौकिन हैं तो आप पूरी डेट का प्लान करें. इस दौरान गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ से जीवन भर साथ देने वाले सवाल पूछे और जवाब दें.

4. आज कल के सोशल मीडिया युग में आप अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने के लिए वीडियो बना सकते हैं. वीडियो और फोटो काफी अच्छी छाप छोड़ती हैं. इस तरीके से प्रपोज किया जा सकता है.

5. सर्दियों के मौसम में लॉन्ग ड्राइव सभी को खूब पसंद होती है. इस मौके पर आप भी अपने पार्टनर को लांग ड्राइव पर ले जा सकते हैं और रोमांटिक माहौल बनाकर अपने दिल की बात जाहिर कर सकते हैं.

Happy Rose Day 2019: रोज डे पर अपने पार्टनर को दें इस रंग का गुलाब, हर रंग के गुलाब का ये होता है मतलब

Rohit Sharma Troll Yuzvendra Chahal: रोहित शर्मा का युजवेंद्र चहल को ट्रोल करना पड़ा भारी, मिला ये करारा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App