नई दिल्ली. प्यार के वीकेंड वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. यूं तो वेलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाएगा लेकिन इससे पहले पूरे सप्ताह प्रपोज डे, चॅाकलेट डे, टेडी बीयर डे समेत कई दिन अलग-अलग अंदाज में मनाए जाते हैं. ऐसे ही 11 फरवरी को प्रॅामिस डे मनाया जाता है. प्रॅामिस डे यानी वादे का दिन जो एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड एक दूसरे को करते हैं और अपना रिश्ता दिल से निभाते हैं. लोगों ने प्रॉमिस डे से पहले ही एक दूसरे को विश करना भी शुरू कर दिया है. अगर आप अभी तक अपने प्यार को विश नहीं कर पाए हैं तो हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसी शानदार शायरियां जो आपके प्रेमी- प्रेमिका का मन मोह ले.

प्रेमी जोड़ा इस दिन सिर्फ प्यार का वादा ही नहीं करते बल्कि एक दूसरे को हर एक मुसीबत से बचाने का वादा भी करते है. इसलिए अगर आप भी किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो उनसे किए अपने वादे का ध्यान रखें और उस पर अमल करें, इसी तरह आपका रिश्ता मजबूत होगा.

हर साल फरवरी में आने वाले वेलेंटाइन वीक में चारों ओर प्यार की फिजाएं फैली रहती हैं. प्रेमी- प्रेमिका हों या पति- पत्नी इस पूरे सप्ताह साथ में प्यार भरे पल साथ बिताकर रोमांटिक बातें करते हैं. प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे को चॅाकलेट, टेडी बीयर, ईयरिंग अलग-अलग तरीके के गिफ्ट देकर रिझाते हैं. वे एक दूसरे को अपना बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ते. दूसरी ओर प्रॅामिस डे पर प्रेमी प्रेमिका वादा कर दिखाते हैं कि उन्हें एक दूसरे की कितनी फिक्र है और वह एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं. नीचे पढ़िए शानदार शायरियां.

1.मोहब्बत में मैं खुद को भूल जाऊंगा,
रहा वादा तेरी शोहब्बत में मैं दुनिया भूल जाऊंगा,
कभी आजमाना हमें भी अपनी महफिल में
मैं तेरी खातिर दुनिया-ऐ-महफिल में भूल जाऊंगा
हैप्पी प्रॅामिस डे 2020

 2. मेरा वादा है ये तुमसे की तुम्हें इतना प्यार दूंगा…
की दुनिया में कही भी मोहब्बत के हवाले से..
जो बात निकलेगी हमारा नाम जरुर आएगा….

3. बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाउंगी,
तू जंहा जाएगा में वहाँ-वहाँ निभाउंगी,
साया तो छोर जाता है साथ अँधेरे में,
लेकिन में अँधेते में तेरा उजाला बन जाउंगी

4. वादा है कभी न होगी दूरी तुमसे हमारी,
हर लम्हा रहेगी चाहत तुम्हारी,
पल पल चाहेंगे तुम्हे इस कदर की
एक पल भी तुम्हे कमी महसूस न होगी हमारी।

विजय देवरकोंडा की फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर का टीजर रिलीज, राशि खन्ना और कैथरीन ट्रेसा का दिखा जलवा

Dinesh Vijan No Idea Sara Ali Khan Kartik Aaryan dating: कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की डेटिंग के बारे में नहीं जानते लव आज कल के प्रोड्यूसर दिनेश विजन, ब्रेकअप को लेकर कही ये बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर